Home /News /chhattisgarh /

कोंडागांव और लोरमी में भी युकां कार्यकर्ताओं ने लगाए पकौड़ा स्‍टॉल

कोंडागांव और लोरमी में भी युकां कार्यकर्ताओं ने लगाए पकौड़ा स्‍टॉल

कोंडागांव में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पकौड़ा स्‍टॉल.

कोंडागांव में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पकौड़ा स्‍टॉल.

छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव और मुंगेली जिले के लोरमी में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पकौड़ा स्‍टॉल लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़े और रोजगार संबंधी बयान पर विरोध दर्ज कराया.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकौड़े और रोजगार संबंधी बयान के विरोध में छत्‍तीसगढ़ के कोंडागांव और मुंगेली जिले के लोरमी में भी युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने स्‍टॉल लगाकर पकौड़े तले. कोंडागांव में लोगों को मुफ्त में पकौड़े खिलाए गए, जबकि लोरमी में युकां कार्यकर्ताओं ने तीन सौ रुपए के पकौड़े बेचे. इसके साथ ही बजट के पुतले और वित्‍तमंत्री के सूटकेस के प्रतीक का दहन किया गया.

    कोंडागांव में बस स्टैंड पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने 'मोदी पकौड़ा ट्रेनिंग स्टॉल' के नाम से लगी दुकान लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी. युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुसाफिरों और आते-जाते राहगीरों को मुफ्त में मोदी के नाम से पकौड़े खिलाते हुए अपना विरोध जताया. इसके साथ ही युवा कांग्रेसियों ने केन्द्रीय बजट का विरोध करते हुए इसे 'फेंकू बजट' का नाम दिया और बजट का पुतला दहन किया.

    युवा कांग्रेस नेता सतीश सोनी ने कहा कि एक निजी चैनल में साक्षात्कार देते हुए देश के प्रधानमत्री ने बेरोजगारों का मजाक उड़ाया है. नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने से पहले दो हजार करोड़ लोगों को रोजगार देने की बात कहते थे और अब प्रधानमंत्री बनते ही बेरोजगारों का उपहास उड़ा रहे हैं. प्रधानमंत्री सिर्फ 'मन की बात' करते हैं, किसी की सुनते नहीं. उन्हें इस बात का एहसास होना चाहिए कि बेरोजगार मजबूरी में पकौड़े बेचते हैं.

    लोरमी में भी युकां कार्यकर्ताओं ने लगाया पकौड़ा स्‍टॉल.


    मुंगेली जिले के लोरमी में भी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी के पकौड़े बेचने संबंधी बयान को लेकर पकोड़ा स्टॉल लगाया और पकौड़े बेचकर विरोध प्रदर्शन किया. हर साल दो करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी की वादाखिलाफी व बजट में युवाओं की उपेक्षा के विरोध में युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जबर्दस्‍त प्रदर्शन किया. उन्‍होंने पीएम नरेंद्र मोदी के इस्‍तीफे की मांग करते हुए नारेबाजी की.

    शहर युवा कांग्रेस अध्‍यक्ष शिमांशु दुबे ने बताया कि इस दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तीन सौ रुपए के पकौड़े बेचे. कार्यकर्ताओं ने बताया कि इसमें लागत भी वापस नहीं आई और पीएम मोदी पकौड़ बेचने की बात कह रहे हैं. इसके साथ ही युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वित्तमंत्री अरूण जेटली के सूटकेस के प्रतीक का दहन भी किया.

    Tags: Youth congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर