Home /News /chhattisgarh /

छेड़छाड़ करने वाले हिस्ट्रीशीटर को मां-बेटी ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस करेगी कोर्ट में बचाव

छेड़छाड़ करने वाले हिस्ट्रीशीटर को मां-बेटी ने पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस करेगी कोर्ट में बचाव

कोरबा में एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या मामले में पुलिस जांच कर रही है.

कोरबा में एक हिस्ट्रीशीटर की हत्या मामले में पुलिस जांच कर रही है.

Chhattisgarh Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक मां और बेटी को पुलिस ने हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है, लेकिन उनका कोर्ट में बचाव भी खुद पुलिस करेगी. दोनों पर एक बदमाश की हत्या का आरोप है. बेटी से छेड़छाड़ से परेशान मां ने बदमाश को पीट-पीट कर मार डाला. इस वारदात में बेटी ने भी अपनी मां का साथ दिया.

अधिक पढ़ें ...

    रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा जिले में किशोरी से बार-बार छेड़खानी के विरोध में एक 17 वर्षीय लड़की और उसकी मां ने हिस्ट्रीशीटर को पीट-पीट कर मार डाला है. हत्या (Murder) की आरोपी मां और बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है, लेकिन पुलिस घटना की परिस्थितियों को अदालत के सामने रखेगी. पुलिस द्वारा आरोपी मां-बेटी को कोर्ट में बचाने का प्रयास किया जाएगा. कोरबा एसपी ने इस बात की पुष्टि की है. मामले में खोजी कुत्ते की मदद से पुलिस आरोपी मां-बेटी तक पहुंची.

    कोरबा पुलिस के मुताबिक 28 वर्षीय हिस्ट्रीशीटर लड़की का रिश्तेदार है और उसकी पत्नी द्वारा उसे छोड़ देने और अपने एक दोस्त के साथ भाग जाने के बाद उसने उसका यौन उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था. सिर पर घाव सहित चोटों से ढंका उसका शरीर बीते मंगलवार की सुबह सड़क पर मिला था. पुलिस ने आसपास पूछताछ की तो पता चला कि उसका वैवाहिक विवाद था. उन्होंने उसके अपराध रिकॉर्ड को खंगाला. जांच में एक खोजी कुत्ते ने एक 17 वर्षीय लड़की और उसकी मां के घर का रास्ता सूंघ लिया. पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि कैसे बदमाश नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करता था.

    पुलिस से मांगी थी मदद
    पुलिस के मुताबिक बीते सोमवार की रात वह फिर शराब के नशे में उनके घर में घुस आया और किशोरी के साथ गाली-गलौज करने लगा. अपनी पत्नी से तलाक के लिए उसे दोषी ठहराते हुए उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी. कोरबा एसपी भोजराम पटेल ने बताया कि परिवार ने मदद के लिए डायल 112 पर कॉल किया, जिससे अपराधी घबरा गया. जब तक गश्ती दल पहुंचा, तब तक वह गायब हो चुका था. पारिवारिक विवाद समझ कर पुलिस चली गई, लेकिन बाद में वह रात में लौटा और लड़की पर अश्लील इशारे करने लगा.

    एसपी ने बताया कि मायूस होकर मां-बेटी ने लाठियां उठाईं और मारपीट की. पुलिस ने कहा कि वह आदमी सड़क पर बेहोश हो गया, लेकिन किसी को अहसास नहीं था कि वह सुबह तक मर जाएगा. हालांकि मां और बेटी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. मृतक के आपराधिक रिकॉर्ड, आत्मरक्षा में हत्या के तर्क को पुलिस कोर्ट में रखेगी.

    Tags: Chhattisgarh news, Chhattisgarh news live, Korba news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर