Home /News /chhattisgarh /

तीन भालुओं ने किया किसान पर हमला, सूझबूझ से बचाई अपनी जान

तीन भालुओं ने किया किसान पर हमला, सूझबूझ से बचाई अपनी जान

भालुओं के हमले से किसान के हाथ, पैर और सिर पर आई हैं गंभीर चोटें.

भालुओं के हमले से किसान के हाथ, पैर और सिर पर आई हैं गंभीर चोटें.

कोरबा में खेत में लगी फसल देखने जा रहे एक किसान पर तीन भालुओं ने एक साथ हमला कर दिया. 20 मिनट तक चले संघर्ष में किसान बुरी तरह घायल हो गया. किसान पर भालू के हमले से पूरे गांव में दहशत में है.

    कोरबा में खेत में लगी फसल देखने जा रहे एक किसान पर तीन भालुओं ने एक साथ हमला कर दिया. 20 मिनट तक चले संघर्ष में किसान बुरी तरह घायल हो गया. किसान पर भालू के हमले से पूरे गांव में दहशत में है.

    घटना कटघोरा वन मंडल के जटगा वन परिक्षेत्र के गांव अमझर की है. जटगा निवासी मेवाराम हर दिन की तहर शुक्रवार को भी अपने खेत की ओर गया हुआ था. इस दौरान पहाड़ी से नीचे आते हुए उस पर तीन भालुओं ने हमला कर दिया.

    घायल मेवाराम ने बताया कि वह जान बचाने के लिए पेड़ पर भी चढ़ा लेकिन भालू ने पेड़ पर चढ़ कर उस पर हमला कर दिया. किसान ने बताया कि वह जान बचाने के लिए जद्दोजहद करता रहा. आखिर में खून से लथपथ मेवाराम खेत में सांसे रोककर लेट गया. तीनों भालू उसके आसपास भटकते रहे और फिर उसे मरा हुआ समझ कर वापस जंगल की ओर चले गए.

    भालुओं के चले जाने के बाद किसान मेवाराम ने अपने परिजनों के आवाज लगा कर बुलाया. उसके बाद घायल किसान के इलाज के अस्पताल ले जाया गया. फ़िलहाल मेवाराम का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है,भालू से हुए खुनी संघर्ष में उसे हाथ, पैर और सिर पर गंभीर चोट आई है,डॉक्टर के अनुसार घायल मेवाराम की हालत खतरे से बाहर है.

    Tags: Chhattisgarh news, Korba news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर