लाइव टीवी

कोरबा से लापता 4 बच्चे मिले, घर में डांट से नाराज होकर गए थे बिलासपुर
Korba News in Hindi

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: January 8, 2020, 3:31 PM IST
कोरबा से लापता 4 बच्चे मिले, घर में डांट से नाराज होकर गए थे बिलासपुर
लापता बच्चों के परिजनों की शिकायत के बाद कोरबा पुलिस हरकत में आई.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) के बालको नगर पुलिस थाना (Police Station) क्षेत्र से एक साथ लापता चार बच्चों (Children) को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) के बालको नगर पुलिस थाना (Police Station) क्षेत्र से एक साथ लापता चार बच्चों (Children) को पुलिस ने सुरक्षित बरामद कर लिया है. बीते सोमवार की सुबह 26 जनवरी को आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति की तैयारी के नाम से बच्चे घर से निकले थे, लेकिन देर रात तक वापस घर नहीं लौटे. एक साथ बच्चों के लापता हो जाने से परिजनों में हड़कंप मच गया था, जिसकी सूचना बालकोनगर थाना को दी गई थी. इसके बाद पुलिस (Police) हरकत में आई और बच्चों की तलाश शुरू की. करीब 48 घंटे बाद पुलिस को सफलता मिली.

लापता बच्चों के परिजनों की शिकायत के बाद कोरबा पुलिस (Korba Police) हरकत में आई और अलग अलग टीम चांपा और बिलासपुर (Bilaspur) के लिए रवाना किया गया. पैसे ख़त्म होने से बच्चे वापस कोरबा ट्रेन में आ गए. बालकोनगर पुलिस बच्चों को कोरबा रेलवे स्टेशन से बरामद कर पूछताछ के बाद परिजनों को सौप दिया है. पुलिस की पूछताछ में बच्चों ने बताया कि घर में डांट फटकार के कारण घर से भागे थे.

जू घूमने गए
बालको नगर पुलिस थाना प्रभारी लखन पटले ने बताया कि पूछताछ में बच्चों ने अहम जानकारी दी. बच्चे घर में डांट पड़ने से नाराज थे. इसके चलते ही वे कोरबा रेलवे स्टेशन से बिलासपुर चले गए. वहां से मिनी जू कानन पेंडारी में घूमे. एक बच्चे ने घर मोबाइलफोन पर कॉल कर बताया कि उसके पास पैसे खत्म हो गए हैं. इसके बाद बच्चे हसदेव एक्सप्रेस से बिलासपुर से वापस कोरबा चले आए. बच्चों की वापसी के बाद परिजनों समेत पुलिस ने भी राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें:
सुकमा में पानी की परेशानी, खाली बर्तन लेकर अफसरों के पास पहुंची महिलाएं 

पत्नी से विवाद के बाद युवक ने की अपनी प्रेमिका की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2020, 3:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर