लाइव टीवी

कोरबा: दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो और बाइक की टक्कर में गई 4 लोगों की जान
Korba News in Hindi

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: February 8, 2020, 7:32 PM IST
कोरबा: दर्दनाक सड़क हादसा, बोलेरो और बाइक की टक्कर में गई 4 लोगों की जान
फिलहाल पुलिस मामले की जांच की बात कर रही है. (सांकेतिक अस्पताल)

इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच करने की बात कह रही है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में शनिवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया. बोलेरो और बाइक की टक्कर में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है. हादसा कटघोरा-अम्बिकापुर हाइवे पर हुआ जब एक बोलेरो ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला ने अस्पताल ले जाने के दौरान दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलते ही कटघोरा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इस मामले में फिलहाल पुलिस (Police) जांच करने की बात कह रही है.

कटघोरा-अम्बिकापुर हाइवे पर दर्दनाक हादसा

कटघोरा-अम्बिकापुर मार्ग में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा हैं. बता दें कि शनिवार को तेज रफ्तार बोलेरो चालक ने बाइक सवार को अपनी चपेट में लिया. इस बाइक में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक महिला को गंभीर रूप से चोट आई. अस्पताल ले जाने के दौरान महिला ने भी दम तोड़ दिया.

दरअसल, कटघोरा थाना क्षेत्र के अंर्तगत के बरपाली-लालघाट के पास अंबिकापुर की तरफ से आ रही एक तेज रफ़्तार बोलेरो ने कटघोरा की तरफ से आ रही एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. बाइक में दो युवक एक महिला और एक बच्ची सवार थे. हादसा इतना भयानक था कि दोनों युवक और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं महिला को नाजुक हालत में कटघोरा अस्पताल रवाना किया गया है. जहां उसकी भी मौत हो गई है. घटना सूचना मिलने पर कटघोरा पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस के मुताबिक फिलहाल मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. जानकारी के मुताबिक़ दुर्घटना को अंजाम देने वाली बोलेरो गलत दिशा में आगे बढ़ रही थी जिसकी वजह से यह हादसा सामने आया है.

 

ये भी पढ़ें: 

छत्तीसगढ़: राष्ट्रीय कुष्ठ उन्मूलन रिपोर्ट में खुलासा, हर साल लेप्रोसी के मिल रहे 32 नए मरीज बारिश का असर: 20 फीसदी किसान नहीं बेच सके धान, 89 केंद्रों में खरीदी बंद  

कोरोना वायरस का असर: सामान खरीदने चीन जाने से कतरा रहे व्यापारी, मार्केट में छाई मंदी 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 8, 2020, 7:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर