अपना शहर चुनें

States

बहन को बॉयफ्रेंड के साथ घूमता देख भड़का भाई, लड़के को किया अगवा, फिर...

इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. (Demo pic)
इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. (Demo pic)

युवक को मरा हुआ समझकर आरोपियों ने उसे नदी किनारे फ़ेंक दिया. जब घण्टो बाद युवक को होश आया तो उसने पुलिस से इस पूरे मामले की शिकायत की.

  • Share this:
कोरबा में बहन को अपने प्रेमी के साथ घूमता देख एक भाई गुस्से से आगबबूला हो उठा. दोस्तों के साथ मिलकर उसने पहले युवक का अपहरण किया, फिर उसकी जमकर पिटाई भी कर दी. युवक को मरा हुआ समझकर आरोपियों ने उसे नदी किनारे फ़ेंक दिया. जब घण्टों बाद युवक को होश आया तो उसने पुलिस से इस पूरे की शिकायत की. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 5 युवकों गिरफ्तार किया लिया है.

ये है पूरी घटना

दरअसल, सीएसईबी चौकी क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित पाम मॉल के पास एक प्रेमी जोड़ा घूम रहा था. युवती शहर की ही रहने वाली होने की वजह से उसके कुछ परिचितों ने उसे देख लिया. उन्होंने इसकी जानकारी युवती के भाई को दी. इसके बाद युवती का भाई अपने 4 दोस्तों के साथ गाड़ी में वहां पहुंचा गया.



फिर लड़की को डांटकर वहां से घर भेज दिया गया. इसके बाद भाई ने अपने चार दोस्तों के साथ मिलकर युवक की जमकर पिटाई कर दी. भीड़भाड़ लगने से आरोपियों ने युवक का पहले अपहरण किया फिर उसे सीतामणी में नदी किनारे ले गए. जहां उसकी बेदम पिटाई की. युवक को मरा समझर सभी उसे वहां छोड़कर भाग गए.
chhattisgarh, korba, girl with boyfriend, love jihad, couple beaten, brother beat sisters boyfriend. boyfriend and girlfriend,  boyfriend and girlfriend beaten in korba, छत्तीसगढ़, कोरबा, भाई और बहन, प्रेमी की पिटाई, लड़की के भाई ने की प्रेमी की पिटाई, बॉयपफ्रेंड की पिटाई, लड़की के भाई ने प्रेमी को पिटा, कोरबा में प्रेमी की पिटाई
युवक की पिटाई करने के बाद आरोपियों ने उसे मरा हुआ समझकर भाग निकले. (Demo pic)


पुलिस ने की ये कार्रवाई:

कुछ घंटों पर जब युवक को होश आया उसे पुलिस से इस मामले की शिकायत की. फिलहाल युवक को अस्पताल में दाखिल किया गय है. शिकायत के बाद सीएसईबी चौकी ने रिपोर्ट लिख लिया. फिलहाल पुलिस ने सनी सहिस, राहुल रात्रे, विक्की , सागर और शक्तिराज नामक युवकों को गिरफ्तार किया है. सभी को कोर्ट पेश किया गया, जहां से जमानत के अभाव में जेल भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें: 

मुश्किलों में निलंबित IPS मुकेश गुप्ता, केंद्र ने ठुकराई निलंबन रद्द करने की अर्जी 

रिहा नहीं होंगे आगजनी करने वाले 7 नक्सली, हाईकोर्ट ने जमानत याचिका की खारिज 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज