कोरबा: शादी का झांसा देकर किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी जम्मू से गिरफ्तार

बहला-फुसलाकर किशोरी को जम्मू ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर रिमांड पर जेल भेज दिया है.

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2019, 6:13 PM IST
कोरबा: शादी का झांसा देकर किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी जम्मू से गिरफ्तार
शादी का झांसा देकर किशोरी का अपहरण करने वाला आरोपी जम्मू से गिरफ्तार
Abdul Aslam
Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: February 14, 2019, 6:13 PM IST
छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के मानिकपुर चौकी क्षेत्र से एक किशोरी को शादी के नाम पर बहला-फुसलाकर जम्मू ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर रिमांड पर जेल भेज दिया है.

क्‍या है पूरा मामला
बता दें कि मानिकपुर चौकी क्षेत्र से बीते 21 जनवरी को एक किशोरी अचानक लापता हो गई थी. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला. इस दौरान परिजनों को कहीं से पता चला कि कमलेश साहू नामक एक युवक उनकी बेटी को लेकर अमरकंटक गया है. परिजनों ने अमरकंटक जाकर उसकी खोजबीन की, पर किशोरी कहीं नहीं मिली.

इसके बाद परिजनों ने किशोरी के लापता होने की रिपोर्ट मानिकपुर चौकी में दर्ज करा दी. इस पर पुलिस ने किशोरी के अपहरण का मामला दर्ज कर खोजबीन शुरू की, जिस पर पता चला कि कमलेश किशोरी को लेकर जम्मू चला गया है.

इसके बाद पुलिस की एक टीम को जम्मू रवाना किया गया, जहां से कृष्णानगर निवासी कमलेश साहू को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के कब्जे से किशोरी को भी छुड़ा लिया गया है.



मामले में पूछताछ करने पर किशोरी ने बताया कि शादी का झांसा देकर युवक उसे जम्मू लेकर आया था, जहां उसे किराए के एक मकान में रखे हुए था.

ये भी पढ़ें:- कोरबा में इस तरह हो रहा कोयले का खेल, पुलिस ने की कार्रवाई
Loading...

ये भी पढ़ें:- अवैध खनन की शिकायत पर खनिज विभाग का छापा, करोड़ों की गिट्टी जब्त
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...