देसी शराब के 192 पौवा के साथ आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

बीते गुरुवार को कुसमुंडा थाने में कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अखरापाली गांव में एक बोलेरो को भारी मात्रा में देसी शराब ले जाते धर दबोचा.

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: November 10, 2018, 10:15 AM IST
देसी शराब के 192 पौवा के साथ आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी
देसी शराब के 192 पौवा के साथ आरोपी गिरफ्तार
Abdul Aslam
Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: November 10, 2018, 10:15 AM IST
छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव पास है. इसी के साथ पहले चरण का प्रचार-प्रसार भी अब अपने अंतिम चरण में पहुंच गया है. ऐसे में सियासी दलों के उम्मीदवार समाज के किसी भी वर्ग को रिझाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. खास तौर पर शराबी लोगों के लिए राजनीतिक दलों ने उनकी खुराक घर पहुंच सेवा शुरू कर दी है.

इसी क्रम में बीते गुरुवार को कुसमुंडा थाने में कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अखरापाली गांव में एक बोलेरो को भारी मात्रा में शराब के साथ धर दबोचा. मिली जानकारी के मुताबिक कुसमुंडा थाना अंतर्गत ग्राम अखरापाली में एक सफेद रंग की बोलेरो में करीब 192 पौवा देसी शराब जब्त की गई.

यहां कटघोरा कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार पुरुषोत्तम कंवर के बेटे धनजंय कंवर और उनके साथी शाम को करीब 7 बजे अखरापाली से गुजर रहे थे, तभी उन्हें अंधेरे में कुछ वाहन और बीजेपी के कार्यकर्ता दिखे. संदेह होने पर उन्होंने अपनी गाड़ी रोक दी. कांग्रेस का आरोप है कि उनकी गाड़ी को रुकता देख बीजेपी के भिलाई बाजार मंडल अध्यक्ष नरेंद्र पाटनवर और उनके मित्र मौके से तत्काल भाग निकले.

वहीं मौके से कांग्रेस कार्यकर्ता धनंजय कंवर का कहना है कि जो शराब बरामद की गई है, उसमें छत्तीसगढ़ शासन का लेबल लगा हुआ है. धनंजय कंवर की मानें तो रमन सरकार द्वारा आम जनता को लुभाने के लिए शराब का वितरण किया जा रहा है.

वहीं इसके बाद तत्काल इसकी सूचना कुसमुंडा पुलिस को दी गई, जिस पर कुसमुंडा पुलिस ने बोलेरो चालक दिलीप कोसरे के ऊपर कार्रवाई करते हुए बोलेरो और उसमें रखी शराब को जब्त कर लिया. पुलिस अब पूरे मामले में जांच की बात कह रही है.

वहीं कुसमुंडा थाना प्रभारी विजय चेलक ने बताया कि 192 नग देसी शराब के पौवा बरामद कर आरोपी चालक को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, आरोपी से पूछताछ जारी है.
ये भी पढ़ें:- कोरबा की चारों सीटों में कुल 64 अभ्यर्थियों ने दाखिल किया नामांकन फॉर्म
Loading...
नुकक्ड़ नाटक और लोक संगीत बना चुनाव प्रचार का अहम जरिया
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर