Home /News /chhattisgarh /

इस बात से नाराज टीचर ने मासूम कर दी बेरहमी से पिटाई

इस बात से नाराज टीचर ने मासूम कर दी बेरहमी से पिटाई

Demo Pic.

Demo Pic.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक शासकीय प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका पर 9 साल की बच्ची की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक शासकीय प्राथमिक स्कूल की शिक्षिका पर 9 साल की बच्ची की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगा है. आरोप है कि होमवर्क नहीं करने पर शिक्षिका ने बच्ची की पिटाई कर दी. शिक्षिका ने गुस्से में बच्ची का सिर दीवार से दे पटका. मामले की शिकायत पर जांच की जा रही है. जिम्मेदार जांच के बाद दोषी पर कार्रवाई की बात कह रहे हैं.

कोरबा के बालकोनगर के स्लम बस्ती में निवासी 9 वर्षीय छात्रा बस्ती के शासकीय प्राथमिक स्कूल में पढ़ती है. बताते हैं कि शिक्षिका प्रिया साहू बच्चों का होमवर्क चेक कर रही थी. इस दौरान बच्ची ने होमवर्क करके नहीं आने की जानकारी शिक्षिका को दी. आरोप है कि इससे नाराज शिक्षिका ने मासूम बच्ची का सिर दीवार से पटक दिया. घटना के बाद बच्ची स्कूल से रोते हुए घर पहुंची.

बच्ची ने घटना की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी. परिजनों का आरोप है कि मारपीट की वजह से बच्ची को तेज बुखार आ गया था. इसके बाद परिजनों ने बस्तीवासियों के साथ शिक्षिका के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और बड़ी संख्या में स्कूल के बाहर एकजुट हो गए. पीड़िता के परिजनों ने शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. परिजनों की मांग है कि बच्चों के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले शिक्षिका को स्कूल से निकाल देना चाहिए.

शिकायत मिलने पर कोरबा ब्लॉक के बीईओ डीके कौशिक मौके पर पहुंच कर मामले की जानकारी ली. परिजनों के आक्रोश को देखते हुए बीईओ ने शिक्षिका प्रिया साहू स्कूल से फिलहाल हटा दिया है. परिजनों ने पुलिस में कोई लिखित शिकायत नहीं की है. लिहाज़ा पुलिस शिकायत मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर