लाइव टीवी

डांट से नाराज किशोरी ने रची अपहरण झूठी कहानी, खुद संग भाई को भी बनाया बंधक

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: January 15, 2020, 4:13 PM IST
डांट से नाराज किशोरी ने रची अपहरण झूठी कहानी, खुद संग भाई को भी बनाया बंधक
किशोरी व उसके नाबालिग भाई को एक खंडहर से बरामद किया गया था. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में नाबालिग भाई-बहन के अपहरण (Kidnapped) मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में नाबालिग भाई-बहन के अपहरण (Kidnapped) मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस का दावा है कि अपहरण का मामला झूठा है. किशोरी ने खुद ही अपहरण की कहानी रची थी. इसके लिए खुद संग अपने भाई के हाथ-पैर बांधकर बंधक बनाया था. पुलिस द्वारा पूछताछ करने के बाद किशोरी ने मामले की पूरी जानकारी दी. घर में परिजनों की डांट से नाराज किशोरी ने अपरण की झूठी कहानी रची थी.

कोरबा (Korba) के कटघोरा पुलिस (Katghora Police) थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा ने बताया कि एक दिन पहले किशोरी व उसके नाबालिग भाई को एक खंडहर से बरामद किया गया था. उस दौरान किशोरी बेसुध थी. इसके बाद जब उसे होश आया तो पुलिस को उसने पूरी कहानी बताई. किशोरी ने अपने बयान में बताया कि वो कक्षा 9वीं की छात्रा है, लेकिन स्कूल नहीं जाने पर परिजनों की डांट उसको सुनने को मिलती थी. इसके चलते ही वो नाराज थी. डांट से बचने के लिए उसने इस तरह की झूठी कहानी रची.

डायल 112 ने किया था रिकवर
बता दें कि बीते मंगलवार को नाबालिग भाई-बहन को पुलिस कटघोरा थाना क्षेत्र के एक खंडहर से नाबालिग भाई बहन को बरामद किया था. डायल 112 को स्थानीय लोगों ने सूने खंडहर से बच्चे की आवाज सुनाई देने की सूचना दी थी. इसके बाद पुलिस की डायल 112 टीम ने बच्चों को सकुशल बरामद किया था. जब बच्चों को बरामद किया गया तब उनके हाथ-पैर बांधे थे. इसी मामले में पुलिस अपहरण की आशंका के तहत जांच कर रही थी.

ये भी पढ़ें:
जांजगीर में 35 लाख रुपये की अवैध शराब जब्त, पंचायत चुनाव में खपाने की थी तैयारी 

Exclusive: नक्सलियों का दावा- चुनाव में खलल डालने 97 KG बारूद से बीजापुर में CRPF पर किया था हमला! 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 4:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर