• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • कोरबा: के. एन. कॉलेज के दो छात्र गुटों में हाथापाई, दो घायल

कोरबा: के. एन. कॉलेज के दो छात्र गुटों में हाथापाई, दो घायल

कोरबा: के. एन. कॉलेज के दो छात्र गुटों में हाथापाई, दो घायल

कोरबा: के. एन. कॉलेज के दो छात्र गुटों में हाथापाई, दो घायल

कोरबा में के. एन. कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर हंगामा हुआ. छात्र गुटों के बीच जमकर हुई इस मारपीट के पीछे मुख्य कारण एन. कॉलेज में प्रवेश को लेकर है. छ

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में के. एन. कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में जमकर हंगामा हुआ. छात्र गुटों के बीच जमकर हुई इस मारपीट के पीछे मुख्य कारण एन. कॉलेज में प्रवेश को लेकर है. छत्तीसगढ़ छात्र एकता पैनल के छात्रों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ABVP) के कार्यकर्ताओं को जमकर पीटा. इस दौरान घटना में दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. इसमें सूरज टंडेकर और अंशु तिवारी नामक दो छात्रों को गंभीर चोटें आईं हैं.

वहीं छात्रों की झड़प में वहां मौजूद पुलिस मूकदर्शक बन सबकुछ तमाशबीन बन देखती रही. दरअसल, फीस कम करने को लेकर छत्तीसगढ़ पैनल के छात्रों ने कॉलेज बंद किया था. मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. वहीं मामले की शिकायत होने पर पुलिस ने पूछताछ की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले में छात्र एकता पैनल के छात्र दीपक ने कहा कि महाविद्यालय में ऑनलाइन परीक्षा फॉर्म जमा करने की तीथी आ गई है. फॉर्म जमा करने की अंतिन तारीख 25 जनवरी है. इस बीच महाविद्यालय की प्रिंसिपल का कहना था कि ऑनलाइन फॉर्म की रिसीप्ट के साथ-साथ पूरी फीस भी कॉलेज में जमा करें, जबकि कॉलेज में कई ऐसे गरीब विद्यार्थी भी पढ़ने आते हैं जो एक साथ फीस देने में असमर्थ हैं. वहीं प्रिंसिपल के नहीं मानने पर विरोध में छात्र एकता पैनल के छात्रों ने प्रदर्शन किया. इस बीच एबीवीपी के कार्यकर्ताओं वहां पहुंच गए जबरन उन्हें वहां से हटाने लगे, जबकि उनका कोई अधिकार नहीं है. इसलिए विवाद काफी बढ़ गया.

इधर, एबीवीपी के कार्यकर्ता अंशु तिवारी का कहना है कि कॉलेज के बाहर दूसरे गुट के छात्रों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जा रहा था. इस दौरान जब वे कॉलेज के अंदर जा रहे थे, तो उन्हें रोक दिया गया. इसके बाद दोनों गुटों में हाथापाई हो गई.

ये भी पढ़ें:- कोरबा: RKTC ग्रुप के 10 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

धान को लेकर भूपेश और मोदी सरकार में टकराव, समर्थन मूल्य बढ़ाने से केन्द्र का इनकार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन