लाइव टीवी

मौत के कुएं में स्टंट दिखा रहा था बाइक सवार कलाकार, फिर हुआ ये दिल दहला देने वाला हादसा
Korba News in Hindi

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: February 11, 2020, 12:39 PM IST
मौत के कुएं में स्टंट दिखा रहा था बाइक सवार कलाकार, फिर हुआ ये दिल दहला देने वाला हादसा
कोरबा में हुआ एक बड़ा हादसा.

फिलहाल कलाकार का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में आयोजित किसान मेले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक कलाकार स्टंट (Stunt Man) के दौरान हादसे का शिकार हो गया. बता दें कि कलाकार रिंकू साहू मेले में मौत के कुंए में बाइक के साथ स्टंट दिखा रहा था. इस दौरान अचानक उसकी बाइक फिसली और वो सीधे नीचे जा गिरा. रिंकू को साथ कलाकारों ने फौरन गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल कलाकार का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

ऐसे हुआ हादसा

दरअसल, कोरबा के कटघोरा ब्लॉक में आयोजित किसान मेले में मौत के कुएं में मोटर साइकिल चलाने वाला कलाकार एक बड़े हादसे का शिकार हो गया है. कलाकार का गंभीर हालत में कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार जारी. जानकारी के मुताबिक, कटघोरा में हर साल किसान मेले का आयोजन  किया जाता है. यहां पर कलाकार अपने कला का प्रदर्शन कर लोगों का मनोरंजन करते हैं. यहां मौत का कुआ भी लगा है, जिसमें कार, मोटर साइकिल स्टंट कलाकार एक साथ अपने कला का प्रदर्शन कर रहे थे. उसकी दौरान एक मोटरसाइकिल सवार कलाकार रिंकू साहू अचानक अनियंत्रित होकर मौत के कुआं में प्रदर्शन करते समय गिर गया. उन्हें गंभीर हालत में कटघोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है.

डॉक्टर ने कहा

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कटघोरा के चिकित्सक डॉ. पीएस कंवर का कहना है कि कलाकार रिंकू साहू की हालत फिलहाल खतरे से बाहर है. उनका इलाज किया जा रहा है. ऑक्सिजन इनटेक भी अच्छा है. पल्स और बीपी भी फिलहाल नॉर्मल है. बड़ा सवाल ये है कि स्टंट कलाकार बिना हेलमेट और सुरक्षा उपाय के रोज़ी रोटी के लिए हैरत अंगेज करतब दिखा रहे है. इस वजह से ऐसे हादसे पेश आ रहे हैं.

 

ये भी पढ़ें: बीजापुर मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि, रायपुर IG ने कंधा देकर दी अंतिम विदाई 

भीमा मंडावी हत्याकांड: दूसरी बार बढ़ा न्यायिक आयोग का कार्यकाल, जांच रिपोर्ट पर उठा था सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 12:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर