लाइव टीवी

घायल शख्स को अस्पताल लेकर आई पुलिस, होश आया तो बोला- मैंने खून किया है

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: September 28, 2019, 11:02 AM IST
घायल शख्स को अस्पताल लेकर आई पुलिस, होश आया तो बोला- मैंने खून किया है
वारदात के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. (Demo Pic)

ठेकेदार की हत्या कर ये आरोपी मौके से भाग रहा था. लेकिन, रास्ते में ही उसकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा जिले में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, एक शख्स ने चाकू से गोदकर रामबाबू नामक ठेकेदार की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश को एक कमरे में बंद कर दिया. फिर वो शख्स ठेकेदार का बोलेरो लेकर मौके से फरार होने की कोशिश कर रहा था. लेकिन, सरगांव इलाके के पास वो सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही बिलासपुर पुलिस (Bilaspur) ने उसे बेहोशी (Unconscious) की हालत में पास के अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया. होश आने के बाद इस घायल शख्स ने जो बात पुलिस (Police) को बताई उसने सुनकर सबके होश उड़ गए. अस्पताल के बेड पर पड़े इस शख्स ने पुलिस ने सामने हत्या करने की बात कबूल की.

हत्या के बाद भाग रहा था.. लेकिन पहुंच गया अस्पताल

जानकारी के मुताबिक,  दादरखुर्द में स्थित परशुराम कॉलोनी निवासी ठेकेदार रामबाबू शर्मा की लाश गुरुवार की रात तकरीबन 10 बजे उनके मकान के बंद कमरे में मिली. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने पंद्रह ब्लॉक निवासी एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. वो रामबाबू के चालक का दोस्त है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 23 सितंबर की रात आरोपी ने रामबाबू पर जानलेवा हमला किया. उसने ठेकेदार के पेट में चाकू से कई वार किए, जिससे उसकी मौते पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद वो रामबाबू की बोलेरो लेकर फरार होने की कोशिश कर रहा था. लेकिन, बिलासपुर-रायपुर मार्ग में सरगांव के पास बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

होश आने के बाद कबूला अपना जुर्म

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही बिलासपुर पुलिस मौके पर पहुंची. बेहोश अवस्था में बोलेरो के चालक को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जब वो शख्स होश में आया तो पुलिस ने उससे पूछताछ की. पुलिस पूछताछ में उसने हत्या का अपराध कबूल कर लिया. इसके बाद बिलासपुर पुलिस आरोपी को लेकर कोरबा पहुंची.

आरोपी के निशानदेही पर पुलिस ने रामबाबू की लाश को बरामद किया. फिलहाल, पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया है. बिलासपुर फॉरेंसिक टीम ने मौके का मुआयना किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें: 

हनी ट्रैप केस: वायरल हो रहे डायरी के पन्ने, नाम... किसे कहां भेजना है... सब लिखा है! 

Dantewada Bypoll: नक्सलवाद जीता जनता हारी, सरकार के दबाव में थी जनता: बीजेपी 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 28, 2019, 10:30 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...