अपना शहर चुनें

States

BJP विधायक ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, यहां किया चक्काजाम

रामपुर विधानसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर विधायक ननकीराम कंवर ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.
रामपुर विधानसभा सीट से बीजेपी की टिकट पर विधायक ननकीराम कंवर ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

कोरबा (Korba) में उरगा से हाटी मार्ग की जर्जर हालत को लेकर विधायक ननकीराम ने मोर्चा खोला है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व गृहमंत्री व कोरबा के रामपुर विधानसभा सीट से बीजेपी (BJP) की टिकट पर विधायक (MLA) ननकीराम कंवर (Nanakiram Kanwar) ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कोरबा (Korba) में उरगा से हाटी मार्ग की जर्जर हालत को लेकर विधायक ननकीराम ने मोर्चा खोला है. ननकी राम कंवर ने इस सड़क की हालत से कलेक्टर को अवगत कराते हुए भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगाने की मांग की थी, लेकिन समस्या का हाल नहीं होने से नाराज विधायक कंवर स्थानीय ग्रामीणों के साथ सोमवार को उरगा से हाटी मार्ग में कई स्थानो में प्रदर्शन (Protest) कर चक्काजाम किया.

पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर (Nanakiram Kanwar) ने कोरबा (Korba) के सलिहाभाठा, नोनबिर्रा, करतला और कुदमुरा में प्रदर्शन कर चक्काजाम किया. ननकी राम कंवर का कहना है कि उरगा-हाटी मार्ग के बीच बीच में रोड बनना बंद हो गया. सड़क पर ओवर लोड गाड़ी चल रही है. कई गाड़ी सड़क में फस रही है. लोगों की जान खतरे में है. पीडब्ल्यूडी की लापरवाही के कारण ये समस्या हो रही है.

फिर प्रदर्शन की चेतावनी
ननकीराम कंवार ने कहा कि उनसे लोगों ने शिकायत की थी कि सड़क पर बड़े बड़े गड्ढे होने से चलना दूभर हो गया है. स्कूल, कॉलेज और 102 एम्बुलेंस की सुविधा भी सड़क के कारण बाधित हो गई है. विधायक के प्रदर्शन और चक्काजाम की जानकारी पर जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच कर जल्द सड़क की हालत सुधार का आश्वासन दिया. इसके बाद प्रदर्शन समाप्त करने का ऐलान कर दिया गया, लेकिन व्यवस्था जल्द नहीं सुधरने पर फिर से प्रदर्शन करने की चेतावनी दी गई.
ये भी पढ़ें: 8 लाख रुपये के हीरे की तस्करी की फिराक में 4 आरोपी गिरफ्तार, तस्करों तक ऐसे पहुंची पुलिस 



ये भी पढ़ें: नक्सल समस्या पर अमित शाह ने दिल्ली में बनाई रणनीति, छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज