लाइव टीवी

भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेसियों को कहा 'नामर्द', लगाया ये बड़ा आरोप

Devwrat Bhagat | News18 Chhattisgarh
Updated: April 2, 2019, 11:54 AM IST
भाजपा के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेसियों को कहा 'नामर्द', लगाया ये बड़ा आरोप
बृजमोहन अग्रवाल, पूर्व मंत्री

वक्त चुनावी घमासान का है और ऐसे में नेता बड़ा हो या छोटा, विवादित और आपत्तिजनक बयान देने में कोई पीछे नहीं हटता. लेकिन राजनीति बयानबाजी में शब्दों के गिरते स्तर ने हर किसी को निराश किया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियां जोरों पर है. विधानसभा के बाद अब सूबे की सभी पार्टियों का फोकस लोकसभा चुनाव पर है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर छत्तीसगढ़ के तमाम दिग्गज नेता जोर-शोर से प्रचार में जुटे हुए है. चुनाव पारा चढ़ने के साथ नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. सूबे में चुनावी माहौल के बीच अब नेताओं की जुबान फिसलने की घटनाएं भी बढ़ने लगी है. इसी कड़ी में पूर्व कृषि मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है. बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेसियों को नामर्द कहा है.

बृजमोहन अग्रवाल (फाइल फोटो)


दरअसल सोमवार को कोरबा लोकसभा क्षेत्र में प्रचार के लिए पहुंचे बृजमोहन अग्रवाल एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. रैली को संबोधित करने के दौरान पूर्व मंत्री ने अपने भाषण में सारे हदें पार कर दी. कांग्रेस को निशाने में लेते हुए बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि अक्षरधाम और मुंबई में हुए आतंकी हमलों के बाद नामर्द कांग्रेसियों ने कुछ भी नहीं किया.

बृजमोहन अग्रवाल


पूर्व मंत्री बृजमोहन के इस बयान को लेकर कांग्रेस आदिवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष और वरिष्ठ विधायक अमरजीत भगत का कहना है कि विधानसभा में मिली हार की वजह से ही बीजेपी के पूर्व मंत्री मानसिक अवसाद से गुजर रहे है. ऐसी स्थिति में वे उल-जलूल बयानबाजी कर रहे है.

भाजपा


ये भी पढ़ें:छत्‍तीसगढ़: जानें कैसे मॉडल आंचल यादव को मां और भाई ने उतारा मौत के घाट

लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में अब 'स्टार प्रचारक' को लेकर हो रही राजनीति

VIDEO: 'चौकीदार कैंपेन' को लेकर पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने दिया ये बड़ा बयान 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2019, 9:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर