• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, लूट के जेवरात के साथ प्रेमी पुणे से गिरफ्तार

महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी, लूट के जेवरात के साथ प्रेमी पुणे से गिरफ्तार

लूट के जेवरात के साथ प्रेमी पुणे से गिरफ्तार

लूट के जेवरात के साथ प्रेमी पुणे से गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या मामले में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटे गए जेवरात और एटीएम कार्ड बरामद किए हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ की कोरबा पुलिस ने 34 वर्षीय महिला के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझा ली हैै. पुलिस ने हत्या मामले में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटे गए जेवरात और एटीएम कार्ड बरामद किए हैं. दरअसल, एक सप्ताह पूर्व कोरबा के सिटी कोतवाली थाना के मानिकपुर चौकी क्षेत्र में दीवान के अंदर सड़ी-गली हालत में पॉलीथिन में लिपटी एक महिला की लाश मिली थी.

इस तरह हुआ हत्या का खुलासा

मामले की जांच में जुटी पुलिस को काॅल डिटेल और फेसबुक आईडी से पुणे के एक युवक से महिला के संपर्क होने की जानकारी मिली. पुलिस ने जांच आगी बढ़ाई, तो युवक के महिला से प्रेम संबंध और विवाह करने की योजना की बात सामने आई. दोनों के बीच बीते 11 जनवरी से बातचीत हो रही थी. पुलिस के मुताबिक इसी सिलसिले में युवक पुणे से कोरबा पहुंचा हुआ था, लेकिन यहां कृष्णा नगर खटाल पारा में सुप्रिया मल्लिक (मृतका) का कुछ अन्य युवकों के साथ भी संबंध होने और फोन पर लगातार बात करने को लेकर प्रेमी संदीप दास (आरोपी) और मृतिका सुप्रिया मल्लिक के बीच विवाद हो गया.

मामले में कोरबा पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा ने बताया कि महिला द्वारा प्रेमी को झूठे केस में फसाने की धमकी देने पर उसने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी  महिला के घर में रखे जेवरात, नकदी और एटीएम कार्ड पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गया था.

इसके बाद पुलिस की एक टीम ने पुणे पहुंचकर महिला के हत्यारे संदीप दास को गिरफ्तार कर कोरबा ले आई. गौरतलब हो कि महिला पिछले एक साल से पति की मौत के बाद घर में अकेली रह रही थी. बता दें कि पुलिस रिकॉर्ड में महिला पूर्व में अनैतिक देह व्यापार के आरोप में जेल भी जा चुकी थी. लिहाजा, पुलिस अब आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लेकर पूरे वारदात के बारे में पूछताछ करने में जुट गई है. इसके बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

ये भी देखें:- PHOTOS: कमरे में दीवान के अंदर प्लास्टिक में लिपटी मिली महिला की लाश

ये भी पढ़ें:- कोरबा में खुले में शौच के लिए गई किशोरी से रेप, आरोपी दो दिन बाद गिरफ्तार

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज