सीएम के कोरबा कार्यक्रम में फेरबदल, छजकां की आमसभा रद्द

सीएम के कार्यक्रम में 15 मई की शाम को हुई तब्दीली की सूचना जैसे ही जिला प्रशासन को मिली, उन्होंने छजकां के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया.

Abdul Aslam
Updated: May 17, 2018, 1:01 AM IST
सीएम के कोरबा कार्यक्रम में फेरबदल, छजकां की आमसभा रद्द
सीएम डॉ. रमन सिंह (फाइल फोटो)
Abdul Aslam
Abdul Aslam
Updated: May 17, 2018, 1:01 AM IST
कोरबा में मुख्‍यमंत्री डॉ. रमन सिंह के तय कार्यक्रम में हुए फेरबदल का सबसे बड़ा नुकसान छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस को हुआ है. दरअसल 19 मई को मुख्यमंत्री के रोड शो के साथ ही घंटाघर स्थित ओपन ऑडिटोरियम में आम सभा रखी गई थी. अब यह कार्यक्रम 20 मई को होगा. 20 मई को ही ओपन ऑडिटोरियम में छत्‍तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) का एक आमसभा कार्यक्रम भी प्रस्तावित था. इस कार्यक्रम में स्वयं छजकां प्रमुख अजीत जोगी शिरकत करने वाले थे.

सीएम के कार्यक्रम में 15 मई की शाम को हुई तब्दीली की सूचना जैसे ही जिला प्रशासन को मिली, उन्होंने छजकां के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया. उन्होंने सीएम के कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए एक ही दिन आयोजन नहीं हो पाने की बात कहते हुए इसकी जानकारी छजकां जिलाध्यक्ष शिव अग्रवाल और कोरबा विस प्रत्याशी रामसिंह अग्रवाल को दी.

तयशुदा आमसभा के स्थगित किए जाने की सूचना पाकर जिलाध्यक्ष ने इसका ठीकरा जिला प्रशासन पर फोड़ा है. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) के जिलाध्यक्ष शिव अग्रवाल ने कहा कि अब हम लोकतंत्र के भीतर नहीं रह रहे हैं. प्रदेशभर में डॉ. रमन सिंह का ठाकुरवाद हावी हो गया है. यही वजह है कि पूरा जिला प्रशासन उनके आगे नतमस्तक है. आयोजन के स्थगित होने से उनकी आमसभा की तैयारियों को झटका लगा है.

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के जिलाध्यक्ष की मानें तो उन्होंने जोगी की अगवानी को लेकर पहले ही जिला प्रशासन से अनुमति ले ली थी. निगम से भी ऑडिटोरियम के लिए रसीद कटा ली गई थी, लेकिन प्रशासन के रवैये से उनकी पूरी तैयारी धरी की धरी रह गई. शिव अग्रवाल ने बताया कि यह फैसला भय की वजह से लिया गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर