कोरबा की नाबालिग से रेप करने वाला आरोपी बिहार से गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) की नाबालिग को भगा कर दुष्कर्म (Rape) करने वाले आरोपी को पुलिस (Police) ने बिहार (Bihar) से गिरफ्तार (Arrest) किया है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) की नाबालिग को भगा कर दुष्कर्म (Rape) करने वाले आरोपी को पुलिस (Police) ने बिहार (Bihar) से गिरफ्तार (Arrest) किया है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता के पिता ने आजाक थाना में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. नाबालिग के अनुसार बिहार निवासी आरोपी रंजन शर्मा के साथ उसकी पहचान फेसबुक में हुई थी. फोन पर बातचीत होने के बाद रंजन शर्मा ने उससे दिल्ली में शादी करने का झांसा दिया. वह अपने घर में बिना बताए चली गई. रंजन उसे लेकर रायपुर चला गया, रात भर रायपुर में रूकने के बाद उसने अपने दोस्त से राशि लेकर अंबिकापुर जाने की बात कही.

पुलिस के मुताबिक कार से कोरबा आकर रंजन ने अपने दोस्त से एक हजार रूपए लिया और बस से अंबिकापुर चला गया. वहां से दोनों बिहार के गया पहुंचे, जहां रंजन का अपने दोस्त पवन के मकान में ठहरा. वहां आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और वापस कोरबा लाकर छोड़ दिया. रंजन का कहना था कि कमाने के बाद साथ रहेंगे. मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही थी.

साइबर सेल की मदद से कार्रवाई
कोरबा के डीएसपी रामगोपाल करियारे ने बताया कि साइबर सेल की मदद से  मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी के पतासाजी करने टीम दिल्ली भेजी गई. घेराबंदी कर आरोपी रंजन शर्मा को पकड़ कर कोरबा लाई और न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश के जेल दाखिल कर दिया. मामले में जांच जारी है. पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई की गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.