अपना शहर चुनें

States

अब 8 सशस्त्र जवानों के सुरक्षा घेरे में रहेंगे ननकीराम कंवर, राज्य सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा

ननकी राम कंवर (फाइल फोटो)
ननकी राम कंवर (फाइल फोटो)

ननकी राम कंवर ने अपनी जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री और रामपुर विधायक ननकीराम कंवर की मांग पर राज्य शासन ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी है. अब ननकी राम कंवर 8 सशस्त्र जवानों के सुरक्षा घेरे के बीच रहेंगे. ननकी राम कंवर ने अपनी जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सुरक्षा बढ़ाने की मांग की थी. अब इस मांग को मानते हुए सरकार ने उन्हे अतिरिक्त सुरक्षा दी है.

आपको बता दें कि ननकी राम कंवर ने कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री से मुलाकात कर ननकी राम कंवर ने पूर्व आईपीएस अधिकारी मुकेश गुप्ता के जमीन संबंधी भ्रष्टाचार का पुलिंदा मुख्यमंत्री को सौंपा था. इसके बाद ननकी राम कंवर ने अपनी जान का खतरा बताते हुए सीएम से अतिरिक्त सुरक्षा की मांग की थी. सरकार ने पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर की मांग को पूरा करते हुए सुरक्षा घेरा मंगलवार से बढ़ा दिया है.

गौरतलब हो कि पूर्व गृहमंत्री और भाजपा विधायक ननकीराम कंवर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता के स्टेनो रेखा नायर और उसके परिवार के सदस्यों की संपत्ति की जांच कराने और आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है. सुरक्षा मिलने के बाद ननकी राम कंवर ने सरकार का आभार जताया है.



ये भी पढ़ें:
छत्तीसगढ़: पुलिस विभाग में बदलाव के बावजूद रायपुर में कम नहीं हो रहा क्राइम

ODF मामले में पिछली सरकार के गड़बड़ियों की होगी जांच: मंत्री टीएस सिंहदेव

ढोढ़ी का गन्दा पानी पीने मजबूर है राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र पहाड़ी कोरवा 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स      
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज