Home /News /chhattisgarh /

कोरबा: मृत महिला के शव से सोने की चेन चुराने का आरोप

कोरबा: मृत महिला के शव से सोने की चेन चुराने का आरोप

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसे में मृत महिला के शव से सोने की चेन गायब हो गई है. सड़क किनारे अचेत मिली महिला की मौत हो गई थी.

    छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसे में मृत महिला के शव से सोने की चेन गायब हो गई है. सड़क किनारे अचेत मिली महिला की मौत हो गई थी. महिला के प्रति का आरोप है कि अस्पताल में उसके शव से सोने की चेन चोरी हो गई है. घटना उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम मौहाडीह की है.

    मिली जानकारी के मुताबिक समारिन बाई अपनी बेटी के बुलावे पर उसके गांव तिलई जा रही थी, उसने रास्ते में बाइक सवार खगेश से लिफ्ट लिया. कोरबा-चांपा मार्ग पर ग्राम सोहागपुर के पास बारिश के कारण फिसलन होने से ब्रेकर पर बाइक अनियंत्रित हो जाने से समारिन बाई गिरकर अचेत हो गई. बाइक चालक खगेश ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया.

    इधर घटना की सूचना बाद समारिन बाई के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे. शाम होने की वजह से शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया. शव मर्च्यूरी में रखा गया. पोस्टमार्टम के लिए शव को निकलवा कर पुलिस ने पंचनामा तैयार किया. परिजनों का कहना है कि अस्पताल कर्मियों ने भी कुछ सामान उन्हें लौटाया, लेकिन समारिन बाई के गले में काले मोतियों के दाने के साथ सोने की पत्ती युक्त हार गायब है.

    Tags: Chhattisgarh news, Korba news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर