बछड़ा बांधने गया बालक, तालाब में मिली खून से सनी लाश

कोरबा जिले में दीपका थाना क्षेत्र के झाबर तालाब में 5वीं कक्षा में पढ़ने वाले बालक की खून से सनी लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2018, 3:01 PM IST
बछड़ा बांधने गया बालक, तालाब में मिली खून से सनी लाश
बछड़ा बांधने गया बलाक, तालाब में मिली खून से सनी लाश
Abdul Aslam
Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: September 16, 2018, 3:01 PM IST
छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के दीपका थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब लोगों ने तालाब में एक छात्र की खून से सनी लाश को तैरते देखा. इसके बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक परिजनों ने एक दिन पहले दीपका थाने में छात्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मामले में कोरबा एएसपी जयप्रकाश बड़ई ने बताया कि मृतक सेंट थॉमस पब्लिक स्कूल में कक्षा 5 का छात्र था, जिसका नाम शिवम सिंह उर्फ गोलू है. शिवम की लाश झाबर तालाब में खून से लथपथ स्थिति में मिली है. लाश मिलने की खबर से इलाके में शोक की लहर व्याप्त है. बीते 15 सितंबर शनिवार को गोलू ग्राम झाबर कदम चौक से अचानक लापता हो गया था.

परिजनों की मानें तो गोलू गाय का बछड़ा बांधने जा रहा हूं कहकर घर से निकला था. इसके बाद वह देर रात तक घर नहीं लौटा. घरवालों ने सभी जगह काफी खोजबीन की, लेकिन उसकी कहीं पता नहीं चला. इसके बाद शिवम के पिता धनंजय सिंह दीपका ने थाने पहुंचकर अपने बच्चे के गुम होने की सूचना दीपका थाना को दी.

लिहाजा, इसी क्रम में रविवार सुबह झाबर तालाब में बच्चे की लाश मिलने की खबर सून परिजन घटना स्थल पहुंचे, जहां खून के निशान देख वे तुरंत बच्चे को एनसीएच अस्पताल ले गए. इधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दी है. बता दें कि जांच में स्निफर डॉग की मदद ली जा रही है. वहीं परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं. फिलहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होने की बात कह रही.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर