छात्र नेता दीपक वर्मा को धमकाने वालों की गिरफ्तारी की मांग

Abdul Aslam | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 14, 2017, 12:02 AM IST
छात्र नेता दीपक वर्मा को धमकाने वालों की गिरफ्तारी की मांग
एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन करते छत्‍तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) के कार्यकर्ता.
Abdul Aslam | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: October 14, 2017, 12:02 AM IST
छत्‍तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) ने छात्र नेता दीपक वर्मा के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर उसे धमकाने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार करने और कोरबा सांसद डॉ. बंसीलाल महतो के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

इस मांग को लेकर जोगी कांग्रेस के सैकड़ों समर्थकों ने छत्‍तीसगढ़ के कोरबा में  शुक्रवार को बाइक रैली निकालकर एसपी कार्यालय का घेराव किया. युवा जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ शहर जिला अध्यक्ष रंजीत सिंह राजपूत ने एसपी डी. श्रवण को इस संबंध में एक ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में कहा गया कि सोशल मीडिया में सांसद डॉ. बंसीलाल महतो पर टिप्पणी करने वाले छत्‍तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जोगी) के छात्र नेता दीपक वर्मा को फेसबुक पर भाजयुमो नेता व एक अन्य युवक द्वारा धमकाया जा रहा है. छात्र नेता के खिलाफ अभद्र और अपमानजनक टिप्पणी कर उसे जान से मारने की धमकी दी जा ही है.

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस (जे) छात्र संगठन के प्रदेश अध्‍यक्ष टिकेश प्रताप ने छात्र नेता दीपक वर्मा को बिना शर्त रिहा करने की मांग की है. छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस की प्रदेश महासचिव अर्चना उपाध्याय ने 'टनाटन' वाले बयान को लेकर सांसद बंसीलाल महतो पर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

अर्चना उपाध्याय का कहना है कि सांसद ने महिलाओं व युवतियों को लेकर जब 'टनाटन' वाला बयान दिया था, तो वे खुद वहां उपस्थित थीं. सांसद का बयान सुनकर उन्हें अपमानित होना पड़ा. असामाजिक तत्व 'टनाटन' शब्द को लेकर महिलाओं व युवतियों से छेड़छाड़ कर रहे हैं. ऐसी घटनाएं दोहराई न जाएं, इसके लिए सांसद डॉ. महतो के खिलाफ धारा 509, 354 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किया जाए.

आपको बता दें कि छात्र नेता दीपक वर्मा को पुलिस ने सांसद बंसीलाल महतो पर टिप्पणी के बाद गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. दीपक वर्मा द्वारा पुलिस प्रशासन की एकतरफा कार्रवाई को लेकर जिला जेल में अनशन करने की खबर है.

यह भी पढ़ें-
सांसद से माफी मांगने की मांग करने वाला छात्र नेता गिरफ्तार


 

सांसद महतो के खिलाफ टिप्‍पणी पर भड़के भाजपाई, घेरा एसपी ऑफिस

भाजपा सांसद के विवादित बोल, टनाटन हो गई हैं छत्तीसगढ़ की लड़कियां
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर