Home /News /chhattisgarh /

ट्रिपल मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई मृत्‍युदंड की सजा

ट्रिपल मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई मृत्‍युदंड की सजा

ट्रिपल मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई मृत्‍युदंड की सजा.

ट्रिपल मर्डर केस में कोर्ट ने सुनाई मृत्‍युदंड की सजा.

कोरबा में पत्नी सहित दो बच्चों की तलवार से की नृसंश हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शंकर हलधर को एडीजे कोर्ट ने तीन साल की सुनवाई के बाद मृत्युदंड की सजा दी है. कोरबा में पहली बार किसी आरोपी को मृत्युदंड की सजा मिली है.

    कोरबा में पत्नी सहित दो बच्चों की तलवार से की नृसंश हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी शंकर हलधर को एडीजे कोर्ट ने तीन साल की सुनवाई के बाद मृत्युदंड की सजा दी है. कोरबा में पहली बार किसी आरोपी को मृत्युदंड की सजा मिली है.

    घटना सीएसईबी पुलिस चौकी क्षेत्र के झरनापारा में 2 सितंबर 2014 रात में अगल रह रही पत्नी साधना, दो बच्चों को 15 वर्षीय नेहा और 10 वर्षीय कुणाल की शंकर हलधर ने तलवार से हमला कर हत्या कर दी थी. घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी सहित सीएसईबी पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी पति शंकर हलदर को हिरासत में ले लिया था.

    हत्या की जानकारी लगते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. मकान मालिक के अनुसार आरोपी शंकर हलदर की पत्नी साधना ने पति से अलग रहने के लिये तीन दिन पहले ही झरनापारा में एक मकान किराये से लिया था.पति पास के ही मकान में रहता था. 2 सितंबर मंगलवार को शंकर हलदर शराब के नशे में पत्नी को मनाने पहुंचा, खाना खाने के बाद कमरा बंद कर दोनों बच्चों सहित पत्नी को तलवार से हमला कर मौत की नींद सुला दिया.

    वहीं बीच-बचाव करने पहुंचा भांजा को भी तलवार से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इधर गिरफ्तारी के बाद आरोपी पति शंकर हलदर को साल 2016 में ब्लड कैंसर के इलाज के सिम्स ले जाया गया था. जहां से लौटते हुए वह नैला-चांपा में पुलिस हिरासत से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने उनसे फिर से गिरफ्तार कर लिया था. अदालत ने ट्रिपल मर्डर केस पर सुनवाई करते हुए आरोपि को मृत्यु दंड की सजा सुनाई है.

    Tags: Korba news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर