Home /News /chhattisgarh /

Chhattisgarh: डीजल माफिया ने खुद अपने गुर्गे को मारी गोली, पढ़ें कुसमुंडा गोलीकांड का पूरा खुलासा

Chhattisgarh: डीजल माफिया ने खुद अपने गुर्गे को मारी गोली, पढ़ें कुसमुंडा गोलीकांड का पूरा खुलासा

Korba Latest News: कोरबा में हुए कुसमुंडा गोलीकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है.

Korba Latest News: कोरबा में हुए कुसमुंडा गोलीकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है.

Korba News: कोरबा (Korba Crime News) में हुए कुसमुंडा गोलीकांड (Kusmunda shooting) का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इस पूरे केस को फर्जी बता दिया है. पुलिस के मुताबिक, डीजल माफिया साजिद और उसके साथी गोपू ने मिलकर अपने विरोधियों को फंसाने के लिए एक युवक पर गोली चलाई थी.

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में हुए कुसमुंडा गोलीकांड का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने इस पूरे केस को फर्जी बताया है. पुलिस का कहना है कि डीजल माफिया साजिद और साथी गोपू ने मिलकर सुमित के जांघ पर गोली चलाई थी. अपने विरोधियों को फंसाने इन्होंने पूरी साजिश रची. कुसमुंडा रेलवे साइडिंग में हुए गोलीकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि डीजल माफिया साजिद और गोपू पांडेय ने मिलकर साजिश रचकर अपने ही प्यादे सुमीत चौधरी पर गोली चलवाई थी. 28 नवंबर की रात बिलासपुर चकरभाठा  निवासी सुमीत चौधरी अस्पताल में भर्ती हुआ था. सुमीत ने कुसमुंडा रेलवे साइडिंग के पास अशरफ खान, राजा खान और अभिषेक आनंद द्वारा रंजिश से पिस्टल से गोली मारने की सूचना दी थी.

मामले में पुलिस ने उसी दिन सुमीत चौधरी की रिपोर्ट पर हत्या के प्रयास और आर्म्स एक्ट की एफआईआर दर्ज की थी. पुलिस को जांच में मामला संदिग्ध लगा. बारीकी से जांच की तो मामला फर्जी निकला. बुधवार को पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

विरोधियों को फंसाने माफिया ने रची पूरी साजिश

एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि डीजल माफिया साजिद और उसके साथी गोपू पांडेय ने गोली कांड कर अशरफ खान, राजा खान और अभिषेक आनंद को झूठे संगीन मामले में फंसाकर जेल भिजवाने की साजिश रची थी. बाद में केस में समझौता कर पीड़ित का बयान बदलवाने 20  लाख वसूली की तैयारी थी. तीनोंं से साजिद का लेन-देन का विवाद है, इसलिए यह साजिश रची थी. इस मामले का मास्टर माइंड बिलासपुर निवासी साजिद खान निकला है. पुलिस ने 9 लोगों को आरोपी  बनाया है.

ये भी पढ़ें: Rajasthan: मोबाइल टावर पर चढ़ी कांस्टेबल की पत्नी, जमकर मचाया हंगामा, जानिए पूरा मामला

गोली से जख्मी युवक और गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक आरोपी  पहले से जेल में बंद है. बाकि 6 आरोपी  फरार हैं. पिस्तौल और खाली कारतूस बरामद किया गया है. सुमित को यह कहकर तैयार किया गया कि गोली इस ढंग से मारी जाएगी की पैर की हड्डी नहीं टूटेगी. शातिर अपराधियों ने गोली भी ऐसे ही चलाई जिससे जांघ से गोली आर पार हो गई और हड्डी को नुकसान नहीं हुआ.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News, Korba news, Mafia

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर