एक हादसे ने किया इंजीनियर हत्याकांड का खुलासा, वारदात की निकली ये वजह
Korba News in Hindi

एक हादसे ने किया इंजीनियर हत्याकांड का खुलासा, वारदात की निकली ये वजह
सांकेतिक तस्वीर.

पहले ही पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में हुए एक हत्या के मामले को सुलझा लेने का दावा पुलिस ने किया है. बताया जा रहा है कि जिस शख्स की हत्या की गई वो पेशे से इंजीनियर था. पहले ही पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. अब इस पूरी घटना के मास्टर माइंड को हिरासत में लेने की बात पुलिस कर रही है.

पुलिस के मुताबिक लूट के मक्सद से आरोपियों ने युवक से जमकर मारपीट की थी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी मृतक की बाइक,मोबाइल और कुछ सामान लेकर फरार हो गए थे. इस वारदात के कुछ दिनों पर उसी चोरी की बाइक से एक हादसा हो जाता है. तब इंजीनियर की हत्या के पूरा मामला सामने आता है.

हादसे ने किया हत्या का खुलासा



जानकारी के मुताबिक तकरीबन एक माह पहले दादर शराब भट्ठी के पास हुए इंजीनियर की हत्या के मामले में फरार मुख्य आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने आरोपी से मृतक की बाइक भी बरामद की गई थी, जबकि इस बार पुलिस ने दूसरे आरोपी के पास से मृतक का मोबाइल जब्त किया है.
बताया जा रहा है कि दादर शराब भट्ठी के पास बीते 30 अप्रैल को भाई के शादी का कार्ड बांटकर वापस लौट रहे इंजीनियर प्रदीप भगत की लूटने के उद्देश्य से दो युवकों ने जमकर पिटाई कर दी थी. मारपीट से घायल प्रदीप की मौत हो गई थी. घटना के बाद आरोपी मृतक की बाइक, पर्स और मोबाइल को लेकर फरार हो गए थे.

बाइक ने पहुंचाया आरोपी तक

मानिकपुर पुलिस को आरोपियों की खोजबीन के दौरान काली बाड़ी मंदिर के पास सड़क हादसे की जानकारी मिली थी. इस दौरान पुलिस को पता चला कि जो बाइक दुर्घटनाग्रस्त हुई है वो दरअसल मृतक प्रदीप की बाइक है. इस आधार पर पुलिस ने सिंचाई कॉलोनी आईटीआई निवासी मनोज यादव उर्फ भतखऊवा को गिरफ्तार किया था. जबकि इस मामले का दूसरा आरोपी जीतू टंडन फरार था.

बताया जा रहा है कि जीतू कोरबा में आकर पुलिस से बचने के लिए अलग-अलग भेष बदलकर घूमता था. पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई थी. इसी दौरान मुखबिर से जानकारी मिली कि जीतू खरमोरा स्थित आवास में है. देर रात पुलिस सिविल ड्रेस में खरमोरा पहुंची और अटल आवास के पास शराब के नशे में धुत जीतू टंडन को धरदबोचा. दोनों आरोपी इससे पहले मारपीट, लूट और चोरी जैसी घटनाओं को अंजाम दे चुके है.

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़: आय से अधिक संपत्ति मामले में EOW कर रही रेखा नायर से पूछताछ 

जशपुर में जंगली हाथियों का कहर, 55 साल के बुजुर्ग को कुचलकर मारा 

छत्तीसगढ़: इतिहास में पहली बार 177 वैगन्स को जोड़कर रेलवे ने बनाया ये 'एनाकोंडा' 

छत्तीसगढ़: फोन टेपिंग मामले में निलंबित IPS मुकेश गुप्ता के खिलाफ विभागीय जांच शुरू 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading