Home /News /chhattisgarh /

VIDEO:एंबुलेंस ना मिलने पर खाट पर रख तीन किलोमीटर दूर अस्पताल तक लाए शव

VIDEO:एंबुलेंस ना मिलने पर खाट पर रख तीन किलोमीटर दूर अस्पताल तक लाए शव

कोरबा में एक गरीब परिवार को शव वाहन नहीं मिलने से परिजनों को उसे पोस्टमार्टम के लिए तीन किलोमीटर खाट पर उठा कर अस्पताल पहुंचे लेकिन अस्पताल में भी डॉक्टर नहीं मिले तो एक पेड़ के नीचे खुले में शव को रख कर घंटों इंतजार करना पड़ा.

    कोरबा में एक गरीब परिवार को शव वाहन नहीं मिलने से परिजन उसे पोस्टमार्टम के लिए तीन किलोमीटर खाट पर उठा कर अस्पताल पहुंचे,. अस्पताल में भी डॉक्टर नहीं मिले तो एक पेड़ के नीचे खुले में शव को रख कर घंटों इंतजार करना पड़ा.

    यह नजारा लेमरू थाना क्षेत्र के आश्रित ग्राम कांटाद्वारी में उस वक्त देखने को मिला जब कुछ ग्रामीण एक शव उल्टे खाट में लेकर अस्पताल जा रहे थे. मालूम हुआ कि कांटाद्वारी में रहने वाले कार्तिकराम मंझवार के पुत्र 25 वर्षीय दिनेश राम ने  गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात घर पर फांसी लगा कर खुदकशी कर ली थी. घटना की सूचना लेमरू पुलिस को दी गई.

    पुलिस मौके पर पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम की जरूरत बताई.  पुलिस द्वारा चार पहिया वाहन के अभाव में शव को अस्पताल ले जाने कोई व्यवस्था मुहैया नहीं कराई गई. कांटाद्वारी से लेमरू अस्पताल की दूरी करीब तीन किलोमीटर बताई जा रही है. मजबूरी में ग्रामीणों की मदद से परिजन खाट को उल्टा कर शव को लेकर वहां पहुंचे.

    Tags: Korba news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर