Home /News /chhattisgarh /

तहसीलदार ने युवक को सरेआम जड़ा थप्पड़, फिर साहब ने हाथ जोड़ मांगी माफी, जानें- पूरा मामला

तहसीलदार ने युवक को सरेआम जड़ा थप्पड़, फिर साहब ने हाथ जोड़ मांगी माफी, जानें- पूरा मामला

कोरबा में हंगामे के बाद तहसीलदार ने माफी मांगकर मामले को शांत कराया.

कोरबा में हंगामे के बाद तहसीलदार ने माफी मांगकर मामले को शांत कराया.

Chhattisgarh Korba Latest News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में तहसीलदार द्वारा एक युवक को सरेआम थप्पड़ मारने पर बवाल मच गया. कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के लिए सड़क पर उतरे दीपका तहसीलदार की एक युवक से तीखी बहस हुई, जिसके बाद गुस्साए साहब ने युवक को तमाचा जड़ दिया. इस घटना की जानकारी जैसे ही आस-पास के लोगों को हुई, उन्होंने तहसीलदार की गाड़ी घेर ली. करीब एक घंटे तक सड़क पर ही हंगामा होता रहा. इसके बाद आखिरकार तहसीलदार ने युवक से माफी मांगी, तब मामला शांत हुआ.

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. छत्तीसगढ़ में अधिकारी द्वारा किसी युवक को सरेआम थप्पड़ मारने का एक और मामला सामने आया है. पिछले साल सूरजपुर जिले में तत्कालीन कलेक्टर द्वारा युवक को थप्पड़ मारने के बाद हंगामा मचा था. अब मामला कोरबा जिले में सामने आया है. दरअसल कोरबा में करोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. कोविड प्रोटोकाल का पालन कराने सख्ती भी बढ़ाई जा रही है. सख्ती से नियम पालन करवाने के चक्कर मे वाद-विवाद भी बढ़ने लगा है. अधिकारियों का आम लोगों से दुर्व्यवहार की शिकायतें भी बढ़ती जा रही हैं.

ऐसे ही घटनाक्रम में कोरबा के दीपका में माहौल गर्म रहा. यहां तहसीलदार वीरेंद्र श्रीवास्तव ने मास्क के विवाद में एक दुकानदार युवक को थप्पड़ मार दिया. मोहल्ले व आसपास के दुकानदारों ने यह पता चलते ही हंगामा कर दिया. उन्होंने अधिकारी के इस रवैये को अनुचित बताया. हालात ऐसे बने कि पुलिस को बुलाना पड़ गया. लोगों की एक ही मांग थी कि तहसीलदार माफी मांगें. करीब आधे घंटे से ज्यादा बीच सड़क पर हंगामा होता रहा. लोग तहसीलदार की गाड़ी को घेरकर खड़े हो गए. बात बढ़ती देख कर आखिरकार तहसीलदार वहां पहुंचे और व्यापारी युवक से हाथ जोड़कर सरेआम माफी मांगी.

छात्र से तीखी बहस
बढ़ते करोना संक्रमण को देखते हुए प्रशासन ने अपनी पूरी कमर कस ली है. आंशिक तौर पर सार्वजनिक स्थानों पर ताला लगा दिया गया है. साथ ही व्यापारिक प्रतिष्ठानों में भी प्रशासन ने कड़ी नजर बनाये रखा है. इसी कड़ी में रविवार की दोपहर को दीपका न्यायपालिका दंडाधिकारी वीरेंद्र श्रीवास्तव पाली रोड में करोना प्रोटोकॉल का पालन कराने के साथ मास्क चेकिंग में लगे हुए थे. इस दौरान ग्राहक बनकर आये छात्र से तीखी बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि आसपास के लोगों ने तहसीलदार के वाहन को ही रोक लिया और माफी मांगने के लिए कहने लगे. दीपिका पुलिस की मौजूदगी में तहसीलदार ने संबंधित लोगों से माफी मांगी. तब कहीं जाकर 1 घंटे के बाद लोगों ने तहसीलदार और उनकी टीम को वहां से रवाना होने दिया.

Tags: Corona Guideline, Korba news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर