• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • KORBA DRUNK MAN CREATED RUCKUS BY CLIMBING HIGH TENSION LINE TOWER IN KORBA NODELSP

पत्नी-बेटी से झगड़ा कर हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढ़ा शराबी, पुलिस के समझाने पर उतरा नीचे

शराब पीकर हाईटेंशन लाइन के टॉवर पर चढक़र हंगामा, पत्नी और बेटी से था नाराज, पुलिस ने समझाकर उतारा.

एक शराबी ने घरेलू झगड़े के बाद जमकर हंगामा किया. वह पत्नी व पुत्री से झगडऩे के बाद हाईटेंशन लाइन के टॉवर के ऊपर चढ़ गया. इससे वहां हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई. बड़ी मुश्किल से शराबी को समझाकर सुरक्षित नीचे उतारकर दुर्घटना को टाला गया.

  • Share this:
कोरबा. एक शराबी ने घरेलू झगड़े के बाद जमकर हंगामा किया. वह पत्नी और बेटी से झगडऩे के बाद हाईटेंशन लाइन ( high tension line) के टॉवर के ऊपर चढ़ गया. इससे वहां, हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पर पुलिस वहां पहुंच गई. बड़ी मुश्किल से शराबी को समझाकर सुरक्षित नीचे उतारकर दुर्घटना को टाला गया. मामला हरदी बाजार हरदी बाजार चौकी क्षेत्र के ग्राम केसला का है. यहां के रहने वाले मसत राम कुर्रे का शराब के नशे में अपनी पत्नि और बेटी से विवाद हो गया. इसके बाद वह आत्महत्या करने के लिए हाईटेंशन विद्युत लाइन के टॉवर मे चढ़ गया था, जिसकी सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी निरीक्षक राजेश पटेल दल बल के साथ मौके पहुंच गए.

पुलिस ने वहां पहुंचकर मसत राम कुर्रे को काफी देर तक समझाइश दी. इसके बाद मसत राम को टॉवर से नीचे उतारा गया. चौकी प्रभारी राजेश पटेल के द्वारा एक परिवार को उजडऩे से बचाया और दोनों पक्षों को समझाइश देते हुए परिवार के सुपुर्द किया गया. पुलिस की सूझबूझ से बड़ी अनहोनी घटना होने से बच गई.

पुलिस के इस सफल प्रयास पर ग्राम के सरपंच व ग्रामीणों द्वारा चौकी प्रभारी को धन्यवाद दिया गया. साथ ही मसत राम को शराब नहीं पीने व घर परिवार में लड़ाई झगड़ा न करने की समझाइश दी गई. इस तरह युवक आत्महत्या की नियत से जरूर टॉवर पर चढ़ा था, लेकिन परिजन और पुलिस की समझाइश से बात बन गई. नहीं तो बड़ी घटना हो सकती थी. कोरबा में इससे पहले भी हाई वोल्टेज टॉवर ड्रामा का मामला सामने आ चुका है. शराब नहीं पीने की बात से हुए विवाद के बाद शराबी पति ने ऐसी हरकत कर परिवार और पुलिस को सांसत में कुछ घंटे के लिए जरूर डाल दिया. अच्छी बात ये रही की युवक की जान बच गई.