• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Korba Viral Video: टेबल पर सजा था चखना और चिकेन, नीचे फर्श पर टल्ली थे मास्टरजी

Korba Viral Video: टेबल पर सजा था चखना और चिकेन, नीचे फर्श पर टल्ली थे मास्टरजी

कोरबा में नशे में धुत एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कोरबा में नशे में धुत एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Korba Viral Video: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के एक स्कूल में नशे में धुत शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल. कलेक्टर ने इस मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

  • Share this:

कोरबा. स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है. मगर कुछ शिक्षकों की हरकत इस मंदिर की मर्यादा को तार-तार कर देती हैं. कोरबा में कुछ इसी तरह की घटना सोशल मीडिया में वायरल हुई है. बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा शख्स जिले के ग्राम पंचायत कारीमाटी प्राथमिक शाला का प्रधान शिक्षक है. स्कूल में पढ़ाने के बजाय यह शिक्षक दारू पार्टी कर रहा था. टेबल पर शराब और मुर्गा सजा पार्टी कर रहा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिक्षक इस कदर नशे में धुत है कि वह जमीन पर ही लेट गया है.

इस मामले का खुलासा उस समय हुआ जब स्थानीय जनप्रतिनिधि जनपद सदस्य प्रताप सिंह मरावी स्कूल का निरीक्षण करने पहुंचे. इस दौरान प्रधान पाठक शराब के नशे में सोता पाया गया. शासकीय स्कूल के शिक्षक की यह हालत देख, जनपद सदस्य प्रताप सिंह मरावी हैरान रह गए.

सोशल मीडिया में वीडियो वायरल
शासकीय स्कूल में शराबखोरी का यह मामला शुक्रवार को सामने आया. आए दिन शराब के नशे में स्कूल जाने वाले शिक्षकों की जानकारी मीडिया के माध्यम से जिला प्रशासन को मिल रही है. अब ग्राम पंचायत कारीमाटी के प्रधान पाठक ही शराब के नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे गए. बताया जा रहा है कि प्रधान पाठक शराब के नशे में इतने मदहोश थे कि अपने कक्ष में सोने के दौरान लघुशंका कर बैठे. इतना ही नहीं स्कूल के उपस्थिति रजिस्टर में हस्ताक्षर तक करना उनके लिए दूभर हो गया था.

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: टीना टाबी की बहन रिया डाबी बनेंगी IAS, UPSC में मिली 15वीं रैंक

जनपद सदस्य ने निरीक्षण के दौरान देखा कि स्कूल में बच्चे खुद ही पढ़ाई में जुटे हुए थे. इस मामले में स्थानीय लोगों का कहना है कि सरकार इन शासकीय स्कूलों के शिक्षकों को सुविधा देने के लिए लगातार प्रयास करती है. पर कुछ शिक्षकों के कारण सरकारी स्कूल बदनाम हो जाता है. ऐसे शिक्षकों के कारण दूसरे शिक्षक भी संदेह के घेरे में आ रहे है. इस मामले में कलेक्टर रानू साहू ने जिला शिक्षा अधिकारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज