Home /News /chhattisgarh /

नशे में धुत स्कूल पहुंचा टीचर, बोला- पीता हूं महुआ शराब, Video Viral होने के बाद सस्पेंड

नशे में धुत स्कूल पहुंचा टीचर, बोला- पीता हूं महुआ शराब, Video Viral होने के बाद सस्पेंड

Korba news : कोरबा में नशे में धुत स्कूल आने वाला शिक्षक निलंबित.

Korba news : कोरबा में नशे में धुत स्कूल आने वाला शिक्षक निलंबित.

Korba Teacher Viral Video : कोरबा (Korba News) जिले में नशे में धुत एक शिक्षक का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक का शिक्षक नशे में ही अक्सर स्कूल पहुंचता था. ग्रामीणों की समझाइश का भी उस पर कोई असर नहीं हुआ. वीडियो वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने उसे निलंबित कर दिया है. 

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक शिक्षक खुद शराब पीने (Drinking Alcohol) का दावा कर रहा है और स्कूल में शराब के नशे में पाया गया है, जिसे शायद अपने आला अधिकारियों का जरा भी खौफ नहीं है. पोड़ी उपरोड़ा ब्लॉक के ग्राम बरतराई के प्राइमरी स्कूल (Primary School) में पदस्थ शराबी शिक्षक शशिकांत कंवर खुद शराब पीने की बात कह रहा है. शिक्षक का वीडियो जमकर वायरल भी हुआ. सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जांच कर जिला शिक्षा अधिकारी ने शराबी शिक्षक को निलंबित (Suspended) कर दिया है.

विकासखंड शिक्षा अधिकारी पोड़ी उपरोड़ा के नाक तले शिक्षकों की ऐसी दशा बेहद ही शर्मनाक है, जो स्कूल की मर्यादा तार-तार करने के साथ बच्चों के भविष्य से खिलवाड़ करने में कोई कसर नही छोड़ रहे हैं.

ऊंची पहुच का हवाला देकर स्कूल में मनमर्जी कायम
स्थानीय ग्रामीणों सहित शाला समिति के अध्यक्ष ने शराबी शिक्षक के व्यवहार से तंग आकर स्कूल में बैठक आयोजित की, जिसमें शराबी शिक्षक शशिकांत कंवर को स्कूल में शराब पीकर नहीं आने की समझाइश दी गई, पर उन बातों का शराबी शिक्षक पर कोई असर नहीं हुआ, बल्कि वो शराब के नशे में ही स्कूल पहुंचता रहा. इनके शराबी प्रवृत्ति के चलते स्कूल में पदस्थ अन्य शिक्षकों को काफी दिक़्क़तों का सामना करना पड़ता है. यह शिक्षक शराब के नशे में अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देकर स्कूल में मनमर्जी कायम रखे हुए है. बताया जाता है कि यह शराबी शिक्षक कभी कभार ही स्कूल में नजर आता है और आ भी गए तो हाजिरी लगाकर अड्डे के लिए रवाना हो जाते है.

करोड़ों किसानों के लिए बड़ी खबर,अब इस प्रक्रिया के बिना नहीं आएगी 10वीं किस्त, तुरंत जानें क्या करना होगा?

युवती को मासिक वेतन पर बच्चों को पढ़ाने के लिए नियुक्त किया

शिक्षक की दास्तां यहीं समाप्त नहीं हो जाती. इसने बच्चों को पढ़ाने का भी बराबर ख्याल रखा हुआ था. इन्होंने गांव की एक युवती को मासिक मेहनताना पर बच्चों को पढ़ाने के लिए नियुक्त किया था. अब गांव की युवती किस आधार पर स्कूल में बच्चों को शिक्षा दे रही, यह तो समझ से परे है. पर इतना जरूर है इस वाक्ये ने जिले की शिक्षा स्तर से नकाब उठा दिया है. जहां शिक्षक नशे में है, गांव के लोग शिक्षक की भूमिका में है, ग्रामीणों की मानें तो स्कूल के प्राचार्य संग ऐसे शराबी शिक्षक को हटाने के लिए स्कूल में बैठक रखी गई थी. पर बैठक का कोई सार्थक निष्कर्ष नहीं निकला. हालांकि बाद में सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जांच कर जिला शिक्षा अधिकारी ने शराबी शिक्षक को निलंबित कर दिया है.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर