Home /News /chhattisgarh /

dulha girlfriend reached mandap before barat said wo mera hai dulhan got shock groom arrested cgnt

शादी से पहले दूल्हे की गर्लफ्रेंड ने दुल्हन को बता दिया 'सीक्रेट', मंडप की जगह पहुंचा हवालात!

कोरबा पुलिस ने होने वाले दूल्हे को बारात निकलने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया.

कोरबा पुलिस ने होने वाले दूल्हे को बारात निकलने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया.

Korba News: बारात घर से निकलने वाली थी. दुल्हन के घर मंडप सज चुका था. इतने में मंडप में दूल्हे से पहले उसकी गर्लफ्रेंड पहुंच गई. उसने होने वाली दुल्हन को बताया कि दूल्हा उसका प्रेमी है. इसके बाद दुल्हन के होश उड़ गए. उसने मामले का पता लगवाया तो लड़की की बात सच निकली. इसके बाद दुल्हन ने शादी तोड़ दी.

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक दूल्हा बारात निकलने से पहले ही जेल पहुंच गया. दरअसल उसने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दिया था और दूसरी लड़की से शादी कर रहा था. इस बात की खबर उसकी प्रेमिका को लगी, वह थाने गई और रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने उसे रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. मामला तिल्दा नेवरा थाना क्षेत्र का है. जलसो गांव के 26 वर्षीय चिरंजीवी वर्मा का प्रेम संबंध दो साल से रामपुर चौकी क्षेत्र की एक युवती से चल रहा था.

उनके बीच बीच शारीरिक संबंध भी बने. इस बीच चिरंजीवी की शादी कहीं और तय हो और उसने दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला किया. 10 मई को उसकी बारात जाने वाली थी. इस बात की जानकारी प्रेमिका को मिल गई. वह 10 मई को ही उस लड़की के घर गई, जिससे प्रेमी की शादी होने वाली थी.

आरोपी गिरफ्तार

युवती ने दुल्हन को बताया कि चिरंजीवी ने शादी का वादा किया था. यही बात कहकर उसने मुझसे संबंध बनाए . अब शादी और कहीं कर रहा है. रामपुर पुलिस चौकी प्रभारी राजीव श्रीवास्तव ने बतया कि लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया. वहीं जिस लड़की से युवक की शादी होने वाली थी. उसने भी शादी से इनकार कर दिया. ऐसे में 10 मई को युवक की बारात नहीं जा सकी. लड़के ने अपने हाथ में मेंहदी भी लगा रखी थी. पुलिस युवक के घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर