अपना शहर चुनें

States

सात दिन बाद भी नहीं हुआ अंधे कत्ल का खुलासा, सुराग देने वाले के लिए इनाम घोषित

सात दिन बाद भी नहीं हुआ अंधे कत्ल का खुलासा, सुराग देने वाले के लिए इनाम घोषित
सात दिन बाद भी नहीं हुआ अंधे कत्ल का खुलासा, सुराग देने वाले के लिए इनाम घोषित

कोरबा जिले के बालकोनगर थाना क्षेत्र में कोरकोमा गांव के शंकरखोला पहाड़ के जंगल में एक युवती की हत्या कर उसका सिर कुचलने के मामले में अब तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के बालकोनगर थाना क्षेत्र में कोरकोमा गांव के शंकरखोला पहाड़ के जंगल में एक युवती की हत्या कर उसका सिर कुचलने के मामले में अब तक मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी है. एसपी जितेंद्र सिंह मीणा समेत एडिशनल एसपी जयप्रकाश बढ़ई और सीएसपी मयंक तिवारी ने घटनास्थल पहुंचकर निरीक्षण किया था. अंधे कत्ल के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी जितेंद्र सिंह मीणा ने जांच-पड़ताल तेज कर पुलिस टीम को इसे जल्द सुलझाने का निर्देश दिया था. वहीं अब 7 दिन बीतने के बाद भी अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.

लिहाजा, इतने दिनों बाद भी मामले का खुलासा नहीं होने पर कोरबा एसपी ने इस संबंध में सुराग देने वाले को 5 हजार रुपए का नकद इनाम देने की घोषणा की है. वहीं मामले में जानकारी देते हुए कोरबा एएसपी जय प्रकाश बढ़ई ने कहा कि इस दौरान जो भी मृतका की पहचान या मामले से जुड़ी कोई भी सूचना देगा, उसकी पहचान गोपनीय रखी जाएगी.

फिलहाल, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. साथ ही घटना के संबंध में पड़ोसी जिले में भी जाकर जानकारी ली जा रही है.



ये भी पढ़ें:- ‘प्रियंका की ताजपोशी को बताया एक ग्लैमरस चेहरा, कहा- राहुल गांधी में आकर्षण नहीं’
ये भी देखें:- VIDEO: बारिश के बाद सूबे में बढ़ी ठंड, तो फसल हो गई चौपट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज