कोरबा में एक ही परिवार के चार लोग अचानक लापता, पुलिस कर रही जांच

demo pic

शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल कटघोरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक ही परिवार के चार लोग अचानक लापता हो गए हैं. बेटी, बहन और भतीजी के साथ महिला गायब हो गए है. पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र के बड़ेबांका इलाके का है. लोगों के गायब होने के बाद परिवारों ने खोजने की काफी कोशिश की. जब लोगों नहीं मिले, तो परिजनों ने कटघोरा थाने में मामले की सूचना दी. शिकायत के बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल कटघोरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक ही परिवार के चार लोग लापता हो गए है. पीड़ित परिवार इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. मामला कटघोरा थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ेबांका का है. यहां रहने वाले सुमरन दास महंत और विमला दास महंत की बड़ी बेटी पूनम महंत ने गैस सिलेंडर कलेक्शन लेने जाने की बात कहकर 14 अप्रैल को घर से निकली थी. पूनम अकेले न जाकर अपनी छोटी बहन भूमिका महंत, बेटी अनामिका भतीजी प्रतिमा महंत को साथ लेकर निकली थी. उसके बाद चारों घर वापस नहीं आए.

लोगों के वापस नहीं आने के बाद पीड़ित परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. हालांकि, कटघोरा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने की बात कर रही है.

ये भी पढ़ें:

बिलासपुर: पूर्व आबकारी अधिकारी समुद्र राम सिंह के ठिकानों पर EOW-एसीबी का छापा 

स्वेच्छादान घोटाला मामला: सीएम भूपेश बघेल ने दिए पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा के खिलाफ जांच के आदेश 

छत्तीसगढ़: मुश्किलों में रेखा नायर, आय से अधिक संपत्ति के बाद अब इस मामले में केस दर्ज 

क क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स