अपना शहर चुनें

States

PSC की परीक्षा में असफल होने के बाद युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रहने वाली एक युवती की लाश उसी के घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली (सांकेतिक तस्वीर)
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में रहने वाली एक युवती की लाश उसी के घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली (सांकेतिक तस्वीर)

बांकीमोंगरा पुलिस थाना (Police Station) क्षेत्र में 29 साल की नेहा कैवर्त की का शव उसके घर में ही मिला है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में रहने वाली एक युवती की लाश उसी के घर में फांसी के फंदे पर लटकी मिली. बताया जा रहा है कि लोक सेवा आयोग (PSC) की परीक्षा (Exam) में लगातार दो बार असफल होने के बाद युवती ने ये कदम उठाया है. हालांकि शव के पास से कोई सुसाइड नोट पुलिस (Police) ने बरामद नहीं किया है. फिर भी जान पहंचान वालों और रिश्तेदारों से पूछने पर उन्होंने पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी. घटना कोरबा जिले के बांकीमोंगरा थाना क्षेत्र की है. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

बांकीमोंगरा पुलिस थाना (Police Station) क्षेत्र में 29 साल की नेहा कैवर्त की का शव उसके घर में ही मिला है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नेहा ने बाथरूम (Bathroom) में स्नान करने गई थी, काफी देर बाद नेहा बाथरूम से नहीं निकली. मां ने बाथरूम का दरवाजा खोलने के लिए बेटी को कई बार आवाज दिया. परिवार को अनहोनी की आशंका हुई.

..तो तोड़ दिया दरवाजा
दरवाजा तोड़ने पर नेहा की लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है. परिजनों ने पुलिस को बताया है कि नेहा कुछ दिन से गुमशुम रहती थी. पीएससी परीक्षा की तैयारी में जुटी थी. पीएससी परिणाम निकलने के बाद से ही वह मायूस रहती थी. किसी से ज्यादा बातचीत भी नहीं करती थी. पुलिस मर्ग कायम कर नेहा की खुदकुशी की जांच कर रही है. मृतका के परिजनों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है.
ये भी पढ़ें: मुर्गा मांगने से नाराज युवक ने रेत दिया महिला का गला, उसके पति पर भी किए वार 



ये भी पढ़ें: रायपुर पुलिस को सता रहे हैं भूत-प्रेत, दहशत में नींबू-मिर्च लेकर घूम रहे पुलिसकर्मी 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज