Home /News /chhattisgarh /

girl raped several times boyfriend took to visakhapatnam on the pretext of marriage cgnt

शादी के बहाने नाबालिग लड़की को ले गया विशाखापटनम, मांग में सिंदूर भर किया रेप, फिर..

कोरबा पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कोरबा पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

एक युवक ने नाबालिग लड़की को प्रेम जाल में फंसाया. फिर शादी के बहाने नाबालिग लड़की को अपने साथ विशाखापटनम ले गया. वहां युवक ने लड़की की मांग में सिंदूर भरकर कहा कि उससे शादी कर लिया है. इसके बाद उसने लड़की से लगातार रेप की वारदात को अंजाम दिया. जब लड़की ने उसे विधि-विधान से शादी करने कहा तो वो टाल-मटोल करता रहा.

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा में करीब 9 साल पहले एक नाबालिग लड़की को शादी करने का भरोसा दिला कर अपने साथ उसे एक युवक विशाखापट्टनम भगा ले गया. इस बीच उसने नाबालिग की मांग में  सिंदूर भर शादी कर लेने की बात कही. रीति रिवाज से बाद में शादी करने का झांसा देकर वापस घर छोड़ दिया और दैहिक शोषण करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर कोरबा की दर्री पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी युवक  को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को सिंचाई कालोनी में रहने वाला 27 वर्षीय  प्रमोद कुमार गुप्ता 2013  से लगातार  शारीरिक संबंध स्थापित कर दैहिक शोषण करता रहा. इस दौरान वर्ष  2019 में प्रमोद ने पीड़िता को अपने साथ विशाखापट्टनम भी लेकर गया, जहां उसकी मांग में सिंदूर भर कर कहा कि तुम मेरी पत्नी हो. साथ ही एक लॉज में तीन दिन तक लगातार शारीरिक शोषण किया. वापस लौटने के बाद पीड़िता से सामाजिक रीति रिवाज से शादी करने का आश्वासन दे कर टाल मटोल करता रहा.

घर से फरार हो गया था आरोपी
युवक के टाल-मटोल पर पीड़िता ने इसकी रिपोर्ट दर्री थाने में दर्ज कराई. मामला दर्ज होने की जानकारी मिलते ही प्रमोद भाग गया. पुलिस ने आरोपी  की काफी पतासाजी की, पर आरोपी  जगह बदल- बदल कर रह रहा था. इससे पकड़ में नहीं आ रहा था. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी  झारखंड रांची में है. दर्री थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक शर्मा ने टीम गठित कर आरोपी  की पतासाजी करने झारखंड के लिए रवाना किया. जहां से आरोपी  प्रमोद गुप्ता को गिरफ्तार कर थाना लाया गया. पूछताछ करने पर पहले टालमटोल करते रहा. फिर कड़ाई से पूछताछ करने पर जुर्म करना स्वीकार किया. मामले में युवक को गिरफ्तार कर इसकी सूचना स्वजनों को देकर न्यायिक रिमांड पर भेजा दिया गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Crime News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर