अपना शहर चुनें

States

गोल्डन गर्ल बनी कोरबा की श्रुति, इटली में आयोजित पिस्टल शूटिंग में जीता गोल्ड मेडल

छत्तीसगढ़ के कोरबा की एक और खिलाड़ी ने इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर्स गेम्स में सफलता हासिल की है.
छत्तीसगढ़ के कोरबा की एक और खिलाड़ी ने इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर्स गेम्स में सफलता हासिल की है.

कोरबा की श्रुति यादव शूटिंग में गोल्डन गर्ल बन गई हैं. श्रुति ने इटली में आयोजित अंतरराष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा की एक और खिलाड़ी ने इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर्स गेम्स में सफलता हासिल की है. कोरबा की श्रुति यादव शूटिंग में गोल्डन गर्ल बन गई हैं. श्रुति ने प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है. श्रुति को दो गोल्ड मेडल जीतने में सफलता मिली है. यूरोपियन मास्टर्स गेम्स 2019 में श्रुति को ये सफलता मिली है. इससे पहले कोरबा की मनीषी सिंह को बैडमिंटन में इसी प्रतियोगिता में मेडल मिले थे.

26 जुलाई से 4 अगस्त तक इटली में यूरोपियन मास्टर्स गेम्स 2019 का आयोजन किया जा रहा है. इसमें शूटिंग के 10 मीटर एयर पिस्टल और 25 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में श्रुति यादव को गोल्ड मेडल मिला है. श्रुति की इस सफला के बाद कोरबा में उत्साह का माहौल है. समर्थक श्रुति के निवास पर बधाई देने वाले लोग पहुंच रहे हैं.

इटली में आयोजित प्रतियोगिता के बाद मनीषी सिंह.




मनीषी को इसमें मिली सफलता
कोरबा के उरगा के शासकीय हायर सेकण्डरी स्कूल में राजनीति शास्त्र की शिक्षिका मनीषी सिंह इटली में आयोजित यूरोपियन मास्टर गेम्स में अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाते हुए बैडमिंटन के सिंगल व डबल्स मुकाबले में कस्य पदक हासिल किया. मनीषी सिंह बालकोनगर निवासी अमित सिंह की पत्नी है. मनीषी के उपलब्धि से परिवार, खेल प्रेमी उत्साहित हैं. मनीषी 6 अगस्त को इटली से रायपुर पहुंचेगी. इसके बाद 7 अगस्त को कोरबा आएंगी.

ये भी पढ़ें:- बस्तर दशहरा की 700 साल पुरानी परंपरा टूटी, राजपरिवार नाराज 
ये भी पढ़ें:- यहां शराब से सांप काटने और थाली चिपकाकर होता है लकवा का इलाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज