अपना शहर चुनें

States

बच्चों को लेकर भागी बीवी, तीर-धनुष लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गया पति

कलेक्टर ने फिलहाल इस फरियादी को पुलिस के पास भेज दिया है.
कलेक्टर ने फिलहाल इस फरियादी को पुलिस के पास भेज दिया है.

फिलहाल युवक को पुलिस के पास भेज दिया गया है.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक पति मदद की गुहार लगाने कलेक्ट्रेट पहुंच गया. हाथ में तीर-धनुष लिए इस शख्स का कहना था कि उसकी पत्नी बच्चों को लेकर भाग गई है. लेकिन उसे उसके बच्चे वापस चाहिए. तीर-धनुष लेकर कलेक्ट्रेट में हो रहे जनदर्शन में इस शख्स ने मदद की गुहार लगाई है. फिलहाल युवक को पुलिस के पास भेज दिया गया है.

बच्चों को वापस चाहता है ये शख्स

कोरबा जिला मुख्यालय से 40 किलोमीटर दूर स्थित कदमझरिया गांव से एक पहाड़ी कोरवा बुटू राम तीर-धनुष लेकर अपनी पत्नी के भाग जाने पर बच्चों को वापस दिलाने की मांग को लेकर जनदर्शन में कलेक्टोरेट पहुंचा गया. पुलिस ने तीर-धनुष को अपने पास रखकर उसे अंदर जाने दिया.



जनदर्शन में अपर कलेक्टर को कोरवा ने बताया कि उसकी पत्नी बिजो बाई 5 साल पहले एक युवक के साथ चली गई है. बच्चे मेरे पास थे. रोजी-मजदूरी कर उनका पालन-पोषण कर रहा था. इसी बीच मेरी पत्नी बच्चों को लेकर भी चली गई. तीनों को मुझे वापस कराया जाए.
फिलहाल अपर कलेक्टर ने उसे पुलिस के पास भेज दिया है ताकि उस पर आगे की कार्रवाई हो सके. पूछे जाने पर बुटू राम ने बताया कि उसकी पत्नी चोरी हो गई है, लेकिन आवेदन में उसने एक युवक के साथ भागने का जिक्र किया था.

ये भी पढ़ें: 

गिरफ्तारी से बचने निलंबित डीजी मुकेश गुप्ता का नया पैतरा, लेटर में EOW को लिखी ये बात 

आधी रात ऐसा क्या हुआ जिससे खत्म हो गया एक सिपाही का पूरा परिवार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज