Home /News /chhattisgarh /

कोरबा: RKTC ग्रुप के 10 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

कोरबा: RKTC ग्रुप के 10 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले में भी आईटी की कार्रवाई चल रही है. जांच के बाद बड़े टैक्स चोरी का खुलासा होने का अंदेशा लगाया जा रहा है.

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में आयकर विभाग ने एक बड़ी कार्रवाई की है. टैक्स चोरी की शिकायत के बाद विभाग ने एक निजी कंपनी के दस ठिकानों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की है. कंपनी से जुड़ी जरूरी दस्तावेजों को विभाग ने बरामद कर लिया है और जांच कर रही है. RKTC ग्रुप के 10 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग कार्रवाई कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक रायगढ़ जिले में भी आईटी की कार्रवाई चल रही है. जांच के बाद बड़े टैक्स चोरी का खुलासा होने का अंदेशा लगाया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग ने RKTC ग्रुप के 10 से अधिक ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की है. टैक्स चोरी की शिकायत पर आयकर विभाग ने छापा मारा है. छापेमार कार्रवाई कोरबा समेत रायगढ़ जिले में चल रही है. रायपुर से पहुंचे 3 सदस्यीय आयकर विभाग की टीम ने कोरबा के अशोका सेल्स कॉर्पोरेशन (थोक गल्ला कारोबारी) में दुकान में छापा मारा है. कंपनी के और कई अन्य ठिकानों पर भी छापेमार कार्रवाई चल रही है.

मामला टैक्स चोरी से जुड़ा हुआ है लेकिन अधिकारी कुछ भी खुलासा नहीं कर रहे है. वहीं RKTC के 10 से अधिक ठिकानों पर आयकर विभाग की छापे की कार्रवाई चल रही है. यह कार्रवाई कोरबा-रायगढ़ सहित पूरे प्रदेश में चल रही है. कोरबा और चाम्पा में RKTC कंपनी के पास सड़क निर्माण का बड़ा काम है. इस कम्पनी के सभी सहयोगी संस्थाओं पर छापे की कार्रवाई चल रही है. इसके अलावा रायगढ़ में पावर संयंत्र में भी कार्रवाई चल रही है. बताया जा रहा है कि यह कंपनी राजेन्द्र अग्रवाल की है.

ये भी पढ़ें:

छत्तीसगढ़ सरकार में हर मंत्री है करोड़पति, ADR ने जारी किए आंकड़े 

पुलिस लाइन में जवान ने सर्विस राइफल से खुद को मारी गोली, मौत 

लोकसभा चुनाव पर फोकस कर रही बीजेपी, रूठों को मनाने की कवायद शुरू  

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  

Tags: Chhattisgarh news, Income tax, Income tax department, Income tax raid, Income tax returns, Korba news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर