Home /News /chhattisgarh /

जनपद सदस्य के पति की सरेआम चप्पल-डंडे से पिटाई, महिला बोली- अश्लील हरकत किया था

जनपद सदस्य के पति की सरेआम चप्पल-डंडे से पिटाई, महिला बोली- अश्लील हरकत किया था

कोरबा में जनपद सदस्य के पति की पिटाई की गई है.

कोरबा में जनपद सदस्य के पति की पिटाई की गई है.

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक जनपद सदस्य के पति की सरेआम पिटाई का मामला सामने आया है. महिलाओं ने चप्पल, डंडे से उसकी पिटाई की है. मामले में आरोपी एक महिला ने जनपद सदस्य के पति पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. पिटाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. घटना कोरबा के दीपका थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कोरबा. छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के कटघोरा जनपद पंचायत सदस्य के पति की महिलाओं ने जमकर पिटाई कर दी है. पिटाई की फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. भवानी राठौर जनपद क्षेत्र नेवसा हरदीबाजार में जनपद सदस्य हैं. उनके पति राजेश कुमार की पिटाई हुई है. हरदी बाजार के भांठापारा की घटना बताई जा रही है. दरअसल दीपका के सोमवारी बाजार की निवासी भवानी राठौर जनपद क्षेत्र नेवसा हरदीबाजार में जनपद सदस्य हैं. इनके द्वारा हरदीबाजार के भांठापारा में खसरा नं. 700/2 19 डिसमिल जमीन पर मकान का निर्माण कराया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक 12 जनवरी को पति-पत्नी दीपका में थे कि 10-15 महिला-पुरुषों द्वारा भांठापारा में मकान निर्माण को रोकवा दिया गया. सूचना मिलने पर भवानी और राजेश जैसे ही वीरेंन्द्र सारथी के साथ निर्माणाधीन मकान के पास पहुंचे तो पहले से मौजूद लोगों ने घेरकर हाथ-मुक्का डंडे, चप्पल, जूता से मारपीट शुरू कर दिया. इस दौरान भवानी के गले में मौजूद 60 हजार रुपए कीमती सोने का चैन, 12 हजार कीमती मोबाइल, पर्स में रखा 26 हजार 200 रुपए नगद को पर्स सहित लूट लिया गया. तीनों किसी तरह जान बचाकर वहां से भागे.

जबरदस्ती विवाद करने का आरोप
भवानी राठौर ने बताया कि उसके हक की यह जमीन है जिसका सीमांकन पूर्व में हो चुका है. इस निर्माण पर किसी तरह का स्टे आर्डर भी नहीं लगा है. इसके बावजूद प्रेमा, चमरू, दुकालू मतवार व अन्य के द्वारा बार-बार विवाद उत्पन्न किया जाता है. भवानी राठौर की रिपोर्ट पर प्रेमा बाई, प्रीति सिदार व 10-15 अन्य के विरुद्ध जुर्म दर्ज किया गया है. इस मामले में आरोपी बनाई गई एक महिला ने एक लिखित शिकायत हरदीबाजार चौकी प्रभारी को देते हुए कहा है कि 12 जनवरी को उसके साथ राजेश राठौर एवं भवानी राठौर सोमवारी बाजार दीपका के द्वारा आपसी विवाद के दौरान उसके साथ बुरी नीयत से छेड़छाड़ किया गया. अश्लील गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी गई और विरोध करने पर मारपीट भी की गई.

पीड़िता ने 13 जनवरी को इसकी रिपोर्ट हरदीबाजार चौकी में दर्ज कराई जिस पर राजेश पटेल व भवानी के विरुद्ध अपराध दर्ज किया गया है. इसके उपरांत पीड़िता ने 18 जनवरी को पुलिस अधीक्षक के समक्ष अपना जाति प्रमाण पत्र प्रस्तुत करते हुए आरोपियों के विरुद्ध जातिगत गाली-गलौज के लिए एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध करने का आग्रह किया है. आदिम जाति कल्याण थाना के डीएसपी प्रदीप ऐरेवार ने बताया कि इस मामले में अजाक थाना में एक्ट्रोसिटी की कार्यवाही फिलहाल नहीं की गई है. इस मामले में जो खबर छनकर गांव से निकली है उसके अनुसार विवाद की मूल वजह सरकारी जमीन है. जनपद सदस्य द्वारा कराए जा रहे हैं निर्माण की जमीन तो निजी है जिस पर कोई आपत्ति नहीं, लेकिन इसके सामने सरकारी जमीन है.

Tags: Korba news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर