अपना शहर चुनें

States

कोरबा सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे JCCJ सुप्रीमो अजीत जोगी!

अजीत जोगी (फाइल फोटो)
अजीत जोगी (फाइल फोटो)

अमित जोगी का कहना है कि मेरी भी हार्दिक इच्छा है कि अजीत जोगी कोरबा लोक सभा से चुनाव लड़ें.

  • Share this:
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने एक बड़ा बयान दिया है. कोरबा सीट से अजीत जोगी के लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान अमित जोगी ने किया है. अमित जोगी का कहना है कि कोर कमेटी में ये फैसला लिया गया. उनका कहना है कि मेरी भी हार्दिक इच्छा है कि अजीत जोगी कोरबा लोक सभा से चुनाव लड़ें.

अमित जोगी ने कहा कि बसपा सुप्रीमो मायावती से चर्चा कर अमित जोगी के चुनाव लड़ने पर अंतिम निर्णय लिया जाएगा. लोकसभा चुनाव में बसपा से गठबंधन को लेकर अमित जोगी का कहना है कि
हमारा ये गठबंधन दो दलों का गठबंधन नहीं है, दो दिलो का गठबंधन है. विधान सभा में गठबंधन था, लोकसभा चुनाव में भी ये गठबंधन रहेगा.

बता दें कि बुधवार को जेसीसी जे के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी कोरबा पहुंचे थे. लोकसभा चुनाव को लेकर कोरबा के चारों विधान सभा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की बैठक अमित जोगी ने ली. बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होने ये बयान दिया.
अमित जोगी ने शराबबंदी को लेकर कांग्रेस को घेरा.शराब माफियाओं के साथ सरकार के सांठ गांठ का आरोप अमित जोगी ने लगाया. अमित जोगी का कहना है कि भारत सरकार की रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि देश में सबसे ज्यादा शराबी छत्तीसगढ़ में ही है.



ये भी पढ़ें:

VIDEO: लोकसभा चुनाव में भी चलेगा कांग्रेस का किसान कार्ड!

लोकसभा चुनाव 2019: कार्यकर्ताओं की नाराजगी और अंतरकलह दूर करना बीजेपी के लिए होगी बड़ी चुनौती!

लोकसभा चुनाव 2019: आचार संहिता के कारण रायपुर के इन बड़े प्रोजेक्ट्स पर लगा ब्रेक

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स   
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज