लाइव टीवी

निकाय चुनाव से ठीक पहले निर्दलीय महिला प्रत्याशी के पति ने कर ली खुदकुशी
Korba News in Hindi

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: December 20, 2019, 2:05 PM IST
निकाय चुनाव से ठीक पहले निर्दलीय महिला प्रत्याशी के पति ने कर ली खुदकुशी
फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) से ठीक पहले कोरबा (Korba) जिले में एक बड़ी घटना हुई है. यहां एक निर्दलीय महिला के पति ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है. जानकारी के मुताबिक युवक ने एक पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मौके से पुलिस (Police) को एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है. बताया जा रहा है कि इसमें मृतक ने कुछ लोगों पर दवाब बनाने का आरोप भी लगाया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पुलिस ने पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

लगाया ये आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक कोरबा में पार्षद पद के लिए निर्दलीय चुनाव लड़ रही महिला प्रत्याशी के पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में मृतक ने कुछ लोगों पर उसे चुनाव से अलग हो जाने का दबाव बना की बात कही है. पुलिस के मुताबिक नगर पालिक निगम के वार्ड क्रमांक 53 से दो पत्ती छाप में चुनाव लड़ रही रामबाई पटेल के पति कोमल पटेल की लाश राखड़ डेम में बबूल पेड़ पर लटकी मिली है. पुलिस ने मृतक की जेब से सुसाइड नोट बरामद किया है, जिसमें लिखा है कि कुछ लोग दबाव और धमकी दे रहे हैं.

मृतक के परिजनों का भी कहना है कि कोमल पटेल को धमकी दी जा रही थी. फिलहाल दर्री पुलिस मामले की जांच कर रही है. मृतक कोमल पटेल के शव का पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: 

नगरीय निकाय चुनाव: शाम 5 बजे तक होगी वोटिंग, मतदान सामग्री लेकर दल रवाना 

 केंद्र सरकार ने छत्तीसगढ़ से 24 लाख टन चावल खरीदने की दी मंजूरी, पत्र में रखी ये शर्त 

 
कांग्रेस प्रवक्ता किरणमयी नायक का आरोप, पूर्व RDA अध्यक्ष ने किया 78 करोड़ का भ्रष्टाचार     

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 20, 2019, 2:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर