प्रेमिका के गैंगरेप से आहत युवक ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के कोरबा में अपने प्रेमी से मिलने गई एक युवती से दो लफगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने युवती व उसके प्रेमी के साथ मारपीट कर स्कूल परिसर में गैंगरेप किया.

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: September 13, 2018, 7:05 PM IST
प्रेमिका के गैंगरेप से आहत युवक ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार
(सांकेतिक फोटो)
Abdul Aslam
Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: September 13, 2018, 7:05 PM IST
छत्तीसगढ़ के कोरबा में अपने प्रेमी से मिलने गई एक युवती से दो लफगों ने रेप की घटना को अंजाम दिया. आरोपियों ने युवती व उसके प्रेमी के साथ मारपीट कर स्कूल परिसर में गैंगरेप किया. घटना से आहत प्रेमी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मामला उजागर होने पर पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना एक सितंबर की कोरबा के कटघोरा थाना क्षेत्र की है.

पुलिस ने बताया कि विकासखंड पाली के गांव में रहने वाली एक युवती एक सितंबर को भेलवाटिकरा के साप्ताहिक बाजार पहुंची थी. शाम को घर लौट रही थी. इस बीच युवती को उसका प्रेमी सावन साय मिला. बातचीत करते हुए शाम को दोनों गांव के प्राथमिक स्कूल में पहुंच गए. इस बीच गांव के दो युवक ईश्वर दास और खेम कंवर ने प्रेमी जोड़े को घेर कर मारपीट की. प्रेमी के सामने ही युवती से दुष्कर्म किया. किसी को जानकारी देने पर मारपीट की धमकी दी.

प्रेमी जोड़ा डर कर घर चला गया. इसके अगले दिन दो सिंतबर की रात सावन साय ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मर्ग कायम कर पुलिस छानबीन कर रही थी. परिवार वाले भी सावन की मौत का कारण जानने में लगे हुए थे. पूछताछ करते हुए युवती के घर पहुंचे. तब पूरे मामले का खुलासा हुआ. पुलिस ने पूछताछ के बाद ईश्वर और खेम कंवर को गिरफ्तार कर लिया है. जांच अधिकारी केके दुबे ने बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर