होम /न्यूज /छत्तीसगढ़ /कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगे छत्तीसगढ़ के चंदशेखर, बिग बी को सुनाएंगे नानी की कहानी, गिफ्ट करेंगे खास पेंटिंग

कौन बनेगा करोड़पति में नजर आएंगे छत्तीसगढ़ के चंदशेखर, बिग बी को सुनाएंगे नानी की कहानी, गिफ्ट करेंगे खास पेंटिंग

छत्तीसगढ़ से कौन बनेगा करोड़पति के प्रतियोगी चंद्रशेखर चौरसिया (News18Hindi)

छत्तीसगढ़ से कौन बनेगा करोड़पति के प्रतियोगी चंद्रशेखर चौरसिया (News18Hindi)

Korba News: अमिताभ बच्चन के 'कौन बनेगा करोड़पति' की हॉट सीट पर बैठना किसी भी व्यक्ति की बड़ी उपलब्धि मानी जाती है. छत्त ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

छत्तीसगढ़ के चंद्रशेखर चौरसिया 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14' की हॉट सीट पर नजर आएंगे.
चंद्रशेखर चौरसिया अमिताभ बच्चन को छत्तीसगढ़ से संबंधित एक स्पेशल पेंटिंग भी करेंगे गिफ्ट.

कोरबा. छत्तीसगढ़ के निवासी चंद्रशेखर चौरसिया सोनी टीवी के लोकप्रिय गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14’ की हॉट शीट पर नजर आएंगे. यह शो शुक्रवार को प्रदर्शित होगा. कंटेस्टेंट चंद्रशेखर बड़े अचूक ढंग से यह गेम खेलते नजर आएंगे. वहीं, वह बॉलीवुड के बिग-बी अमिताभ बच्चन को एक खास पेंटिंग भी गिफ्ट करेंगे. कोरबा से चंद्रशेखर कौन बनेगा करोड़पति में पहले कंटेस्टेंट बने हैं.

बता दें, इस पेंटिंग के कैनवास पर छत्तीसगढ़ राज्य की कला को बड़ी खूबसूरती से पेश किया गया है. वहीं, अपने बेहतरीन गेम प्ले से मिस्टर बच्चन को इम्प्रेस करते हुए चंद्रशेखर अपनी जिंदगी के बारे में भी बताएंगे. उन्होंने बताया कि उनकी नानी, जो कि बच्चन की बड़ी फैन हैं, एक बार उनसे बहुत नाराज हो गई थीं. कारण था कि वे उन्हें ‘मोहब्बतें’ दिखाने ले गए थे, लेकिन इसमें अमिताभ बच्चन का सीमित स्क्रीन टाइम था.

कोरबा: सड़कों पर मवेशी छोड़ने पर अब पशुपालकों पर लगेगा 1000 रुपये का जुर्माना

भारत के विख्यात पेंटर राजा रवि वर्मा से जुड़े एक सवाल के दौरान बिग बी और चंद्रशेखर उनकी पेंटिंग्स के बारे में भी चर्चा करेंगे. कंटेस्टेंट फिर छत्तीसगढ़ की पेंटिंग शैलियों- राजवर पेंटिंग और पैरा आर्ट के बारे में बताएंगे, जिन्हें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान सीखा था. चंद्रशेखर अमिताभ  बच्चन को एक पैरा आर्ट पीस भी भेंट करेंगे, जिसे उनके दोस्त ने बनाया था. होस्ट को भी यह कलाकृति बहुत पसंद आई.

Tags: Amitabh Bachachan, Chhattisgarh news, Kaun banega crorepati, Korba news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें