लाइव टीवी

कोरबा: चुनाव में जीत के बाद दबंगई, हारे प्रत्याशी के घर में घुसकर मारपीट, लड़कियों के अपहरण की कोशिश
Korba News in Hindi

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: February 2, 2020, 4:26 PM IST
कोरबा: चुनाव में जीत के बाद दबंगई, हारे प्रत्याशी के घर में घुसकर मारपीट, लड़कियों के अपहरण की कोशिश
चुनाव जीतने के बाद हारे हुए प्रत्याशी के घर में घुसकर पिटाई करने की शिकायत दर्ज कराई गई है. (सांकेतिक तस्वीर)

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) के पसान थाना क्षेत्र के जनपद सदस्य के चुनाव में बाद मारपीट का मामला सामने आया है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) के पसान थाना क्षेत्र के जनपद सदस्य के चुनाव में बाद मारपीट का मामला सामने आया है. चुनाव जीतने के बाद हारे हुए प्रत्याशी के घर में घुसकर पिटाई करने की शिकायत दर्ज कराई गई है. आरोप है कि देर रात दर्जन भर लोगों ने हथियारों से जानलेवा हमला प्रत्याशी पर किया है. 7 लोगों को चोट आई है. पसान पुलिस (Pasan Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामले में लोगों से पूछताछ की जा रही है.

बताया जा रहा है कि मंजू मित्तल जनपद सदस्य का चुनाव लड़ रही थीं. चुनाव हार गई. प्रकाश जाखड़ और मंजू मित्तल के बीच सीधा मुकाबला था. पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि जनपद सदस्य चुनाव प्रकाश जाखड़ जीत के बाद उनके रात में दो गाड़ियों में हथियार के साथ पहुंचे. गाली गलौच, करते हुए मंजू मित्तल, आनंद मित्तल खींच कर घर के बहार ला कर मारपीट की. दो बेटियों को गाड़ी में अपहरण की कोशिश की. घायल लोगों का उपचार अस्पताल में कराया गया.

जान से मारने की कोशिश
कटघोरा के एसडीओपी पंकज पटेल का कहना है कि पीड़ित परिवार का आरोप है कि उनपर जानलेवा हमला कर जान से मारने की कोशिश की गई. उनको जान से मारने का हर संभव प्रयास किया गया. पसान पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:
बस्तर में शौच से लौट रही नाबालिग से गैंगरेप, 2 नाबालिग समेत 5 आरोपी गिरफ्तार 

500 रुपये लेकर भी पंच चुनाव में पिता को नहीं दिया वोट, प्रत्याशी के नाराज बेटे ने कर दी युवक की हत्या 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 4:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर