कोरबा के पूर्व कलेक्टर आरपीएस त्यागी लड़ेंगे चुनाव, फिलहाल पार्टी की घोषणा नहीं

कोरबा के पूर्व कलेक्टर और वर्तमान राज्य प्रशासनिक सुधार आयोग के सचिव आरपीएस त्यागी ने की चुनाव लड़ने की घोषणा की है. आरपीएस त्यागी कोरबा अथवा कटघोरा विधानसभा के सामान्य सीट से दावेदार होंगे.

Abdul Aslam | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 7:42 AM IST
कोरबा के पूर्व कलेक्टर आरपीएस त्यागी लड़ेंगे चुनाव, फिलहाल पार्टी की घोषणा नहीं
आरपीएस त्यागी ,पूर्व कलेक्टर, कोरबा
Abdul Aslam
Abdul Aslam | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: January 14, 2018, 7:42 AM IST
कोरबा के पूर्व कलेक्टर और वर्तमान राज्य प्रशासनिक सुधार आयोग के सचिव आरपीएस त्यागी ने की चुनाव लड़ने की घोषणा की है. आरपीएस त्यागी कोरबा अथवा कटघोरा विधानसभा के सामान्य सीट से दावेदार होंगे.

शनिवार रात पंचवटी विश्राम गृह में मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा की पार्टी गौण है कोरबा जिले में चार विधानसभा क्षेत्र है जिसमें कोरबा और कटघोरा विधान सभा सामान्य सीट है. सीट के चयन बारे में सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सभी पार्टी अपनी जगह अच्छी हैं.

उन्होंने कहा कि किसी पार्टी से टिकट मिले अथवा न मिले पर उनका चुनाव लड़ना तय है. उन्होेेंने कहा कि किसी भी समाज में शिक्षा बहुत जरुरी है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि कोरबा में स्वास्थ्य के क्षेत्र में काफी काम होना बाकी है.

कोरबा में बढ़ते सड़क हादसों पर चिंता जताते हुए उन्होंने कहा की इसका समाधान होना चाहिए. जानकारी के मुताबिक कोरबा के पूर्व कलेक्टर रह चुके है हालांकि उन्होंने अभी पार्टी को लेकर किसी तरह की घोषणा नहीं की है, लेकिन प्रशासनिक सेवा के बाद अब निःस्वार्थ भाव से समाज सेवा के लिए राजनीतिक प्लेटफार्म से करेंगे.

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर