• Home
  • »
  • News
  • »
  • chhattisgarh
  • »
  • Korba News: बार-बार दूध पीने की जिद कर रहे 3 साल के बच्चे को मां ने गुस्से में जमीन पर पटका, मौत

Korba News: बार-बार दूध पीने की जिद कर रहे 3 साल के बच्चे को मां ने गुस्से में जमीन पर पटका, मौत

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

CG Crime News: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की कोरबा पुलिस (Police) ने अपने ही बच्चे की हत्या के आरोप में मां को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) के बालकोनगर में एक मासूम बार-बार मां से दूध पीने जिद कर रहा था. इस बात से गुस्साई मां ने बच्चे को जमीन पर जोर से पटक दिया, जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत (Death) हो गई. पुलिस (Police) ने अपने ही बच्चे की हत्या के आरोप में मां को गिरफ्तार कर लिया है. दिल को झंझोर देने वाली घटना से सभी स्तब्ध है. मृतक बच्चे की उम्र महज 3 साल थी. मामला बालकोनगर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा  है कि शहर के सेक्टर 5  में रहने वाली प्रमिला का तीन साल का बेटा सात्विक राव अपनी मां प्रमिला से दूध पीने के लिए जिद कर रहा था.

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह मां प्रमिला कुछ देर तक बच्चे को खिलाती रही, समझाती रही. फिर भी बच्चा रोता रहा, तब गुस्साई प्रमिला ने सात्विक को जमीन पर पटक दिया. घटना के बाद घरवालों ने देखा कि सात्विक जमीन पर पड़ा हुआ है. जिसके बाद परिजन सात्विक को लेकर अस्पताल गए. जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. जिस वक्त प्रमिला ने बच्चे को पटका उस वक्त उसका पति घर पर नहीं था. उस दौरान प्रमिला के सास-ससुर ही घर पर मौजूद थे. इस मामले में पुलिस ने बताया कि  2014  से प्रमिला की मानसिक हालत ठीक नहीं है. इसी वजह से प्रमिला के परिजन उसका इलाज करवा रहे हैं. फिर भी अब तक उसकी हालत में सुधार नहीं है.

कान में लगी थी गंभीर चोट
कोरबा पुलिस ने यह भी बताया है कि जमीन पर पटकने के चलते सात्विक के कान में काफी चोंटें आई थीं, जिसके कारण उसकी मौत हुई है. फिलहाल पुलिस प्रमिला को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुटी हुई है. आराेपी मां की मानसिक स्थिति को लेकर उससे जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस आरोपी की डॉक्टर से चेकअप भी कराने की तैयारी कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज