लाइव टीवी

सेक्स रैकेट की सरगना के घर कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक हालत में मिला कपल
Korba News in Hindi

Abdul Aslam | News18 Chhattisgarh
Updated: February 11, 2020, 8:22 PM IST
सेक्स रैकेट की सरगना के घर कस्टमर बनकर पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक हालत में मिला कपल
कोरबा पुिलस ने सेक्स रैकेट के सरगना पर कार्रवाई की गई. सांकेतिक फोटो.

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Koraba) के बालको नगर में एक महिला को जिस्मफरोशी करते हुए रंगे हाथ पुलिस (Police) ने पकड़ा है.

  • Share this:
कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Koraba) के बालको नगर में एक महिला को जिस्मफरोशी करते हुए रंगे हाथ पुलिस (Police) ने पकड़ा है. महिला के खिलाफ लंबे से इस तरह की गतिविधियों में लिप्त होने की शिकायत पुलिस को मिल रही थी. बताया जा रहा है कि महिला खुद भी इस गोरखधंधे में शामिल थी. इसके साथ ही वह बाहर से लड़कियां लाकर भी ग्राहकों को देती थी. इस शिकायत पर पुलिस ने घेराबंदी कर महिला को गिरफ्तार (Arrest) किया है.

कोरबा पुलिस (Korba Police) को मुखबीर से महिला ग्राहक के साथ होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस अपने एक प्वाइंटर यानी मुखबिर को ग्राहक बनाकर उसके पास भेजा. महिला का 700 रुपये में सौदा तय हुआ. इसके बाद बालकोनगर पुलिस ने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों की दी. इसके बाद पुलिस ने महिला के घर पर दबिश दी. इस दौरान महिला स्टाफ ने जब घर के भीतर प्रवेश किया तो यहां एक जोड़ा पहले से आपत्तिजनक हालत में पाया गया.

सरकारी नौकरी करती है महिला
कोरबा डीएसपी रामगोपाल करियारे ने बताया कि पुलिस की टीम को कमरे से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि आरोपी महिला सरकारी नौकरी करती है. बावजूद इसके वो सेक्स रैकेट के धंधे में शामिल थी. पुलिस महिला के खिलाफ कार्रवाई कर रिमांड में भेजने की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें:

'अमेरिका में न नरवा है, न गरुवा, न ही बाड़ी है तो CM भूपेश बघेल वहां क्या बताएंगे?'

मां से अवैध संबंध के शक में बेटे ने की युवक की हत्या, जुर्म को दिया सुसाइड का रूप, लेकिन..

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोरबा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 5:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर