Home /News /chhattisgarh /

कोरबा: भाजपा नेता द्वारा संचालित डेयरी को प्रशासन ने किया सील

कोरबा: भाजपा नेता द्वारा संचालित डेयरी को प्रशासन ने किया सील

कोरबा में दुकान सील.

कोरबा में दुकान सील.

छत्तीसगढ़ के कोरबा के पूर्व साडा उपाध्यक्ष व भाजपा नेता मुरित राम साहू की मुश्किलें बढ़ती जा रही है.

छत्तीसगढ़ के कोरबा के पूर्व साडा उपाध्यक्ष व भाजपा नेता मुरित राम साहू की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. कलेक्टर से शिकायत के बाद निहारिका स्थित डेयरी को निगम ने सील कर दिया है. बीते बुधवार को ही एक जमीन के मामले में कटघोरा न्यायालय ने आदेश जारी कर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था, जिसमे मुरित राम साहू ने दस्तावेजों के साथ छेड़छाड़ कर अपने रिस्तेदार को एसइसीएल में नौकरी दिला दी थी.

कोरबा पुलिस उस मांमले में मुरित राम की तलाश कर रही है. वहीं आज घंटाघर स्थित महानदी काम्प्लेक्स के व्यापारियों ने नगर निगम आयुक्त सहित कलेक्टर को शिकायत कर कहा था कि महानदी काम्प्लेक्स में दुकान क्र 20 और 21 में रवि डेयरी संचालित है. इसका संचालन भी भाजपा नेता मुरित राम साहू और उनके बेटो द्वारा किया जाता है. वहीं व्यापारियों ने बताया कि खाद्य पदार्थ से अनुपयोगी पदार्थ को नजदीक के स्मृति उद्यान में फेका जाता है, जिससे आसपास के व्यापारी दुर्गन्ध में अपना व्यवसाय कर रहे हैं.

इसकी शिकायत कई बार की चुकी है, लेकिन अपनी पहुंच का रौब दिखा कर आरोपी कार्रवाई से बच जाता था. इस बार शिकायत को आयुक्त ने गंभीरता से लेते हुए महानदी काम्प्लेक्स में संचालित रवि डेयरी को सील कर दिया गया है. नगर निगम अधिकारी भागीरथी ने बताया कि डेयरी में अवैध रूप बनाये गए शेड को हटा लेने का निर्देश भी दिया गया है.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर