Home /News /chhattisgarh /

कोरबा: मवेशी चराने गए अधेड़ को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत

कोरबा: मवेशी चराने गए अधेड़ को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार को एक सड़क हादसा हो गया. कोरबा के करतला थाना क्षेत्र के ग्राम बाड़मार व रामपुर रोड में मवेशी चराने गए अधेड़ को ट्रक ने रौंद दिया.

छत्तीसगढ़ के कोरबा में सोमवार को एक सड़क हादसा हो गया. कोरबा के करतला थाना क्षेत्र के ग्राम बाड़मार व रामपुर रोड में मवेशी चराने गए अधेड़ को ट्रक ने रौंद दिया. ट्रक की रफ्तार काफी अधिक थी. अधेड़ की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. ट्रक चालक की तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाक सुकदास बताया जा रहा है, जो ग्राम टीमनभोना अपने घर से मवेशी चराने गया था. उसी बीच तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक CG 12 RL 1899 जो कि कोरबा से सीमेंट लोड कर रामपुर से करतला ओर आ रहा था, अधेड़ को अपनी चपेट में ले लिया. ट्रक की रफ्तार इतनी अधिक थी कि अधेड़ को संभलने का मौका भी नहीं मिला.

दुर्घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है. करतला थाना के जांच अधिकारी केके शर्मा ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. आरोपी ट्रक चालक की तलाश जारी है.

Tags: Chhattisgarh news, Korba news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर