लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता ने अपने ही प्रत्याशी पर साधा निशाना, कही ये बात
Korba News in Hindi

लोकसभा चुनाव 2019: छत्तीसगढ़ में भाजपा नेता ने अपने ही प्रत्याशी पर साधा निशाना, कही ये बात
Demo Pic.

छत्तीसगढ़ में भाजपा द्वारा लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों के ऐलान के बाद से आक्रोश सामने आने लगे हैं.

  • Share this:
छत्तीसगढ़ में भाजपा द्वारा लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के नामों के ऐलान के बाद से आक्रोश सामने आने लगे हैं. भाजपा ने सभी सांसदों की टिकट काटकर नए चेहरों को मौका दिया है. प्रत्याशियों के नाम के ऐलान के बाद इशारों ही इशारों में पूर्व संसदीय सचिव व भाजपा नेता लखनलाल देवांगन ने साधा कोरबा संसदीय क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार ज्योतिनंद दुबे पर निशाना साधा.

लखन लाल ने कहा कि प्रदेश की 11 सीट में से कुछ सीट के प्रत्याशी ठीक नहीं हैं. कुछ ही लोग ठीक हैं. कोरिया जिले के भाजपा कार्यकर्ता चाह रहे थे की इस बार कोरबा सीट पर प्रत्याशी कोरिया जिले से मिलना चाहिए, लेकिन पार्टी ने टिकट कोरबा जिले से दिया है तो स्वभाविक है नाराजगी होगी. पार्टी के लोग अपनी नाराजगी तो जाता रहे हैं. कोरबा सीट से भाजपा ने ज्योतिनंद दुबे को प्रत्याशी बनाया है.

पूर्व संसदीय सचिव व भाजपा नेता लखनलाल देवांगन.




लखन लाल ने बीते रविवार को प्रत्याशी घोषित किए जाने से पहले भी एक बयान दिया था. लखनलाल ने कहा था कि अगर खाद्य आयोग के पूर्व अध्यक्ष ज्योतिनंद दुबे को कोरबा से लोकसभा चुनाव के लिए अपना प्रत्याशी घोषित किया तो वह उनके विरोध में काम करते हुए उन्हें हारने का काम करेंगे. उनका आरोप है की बीते विधानसभा चुनाव में ज्योतिनंद दुबे ने उन्हें भी हराने का काम किया था और उनके पास इस बात के सबूत भी हैं.
लखनलाल का कहना है कि उनके पास वीडियो फुटेज भी है जिससे यह साबित होता है कि ज्योतिनंद दुबे ने उनके साथ भितरघात किया था. लखनलाल देवांगन के इस दावे के बाद भाजपा की जिला इकाई में हड़कंप मचा हुआ है. उनके बयान के बाद सियासी महौल भी गर्माने लगा है.
ये भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहली बार यहां किया था यूनिवर्सल बेसिक इनकम देने का वादा 
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019: पूर्व मंत्रियों को भी नहीं मिली टिकट, छत्तीसगढ़ में ये हैं बीजेपी के ड्रीम-11  
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स  
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading